Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में NSUI नेता को मारा चाकू.... शराब के लिए पैसे मांगे,...

रायपुर में NSUI नेता को मारा चाकू…. शराब के लिए पैसे मांगे, नहीं दिया तो जमकर पीटा भी; पुलिस ने पकड़कर निकाला जुलूस

RAIPUR: रायपुर में कुछ बदमाशों ने मिलकर NSUI के प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन को चाकू मार दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़कर सड़क पर जुलूस निकाला है।

बताया जा रहा है, बदमाशों ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे थे। लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने गाली-गलौज करके मारपीट किए। फिर चाकू मार दिया और भाग गए थे। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

डीडी नगर इलाके का रहने वाला मेहताब हुसैन मंगलवार रात को अपने दोस्तों के साथ गोल चौक में खड़ा होकर चाय पी रहा था। उसी दौरान वहां पर बदमाश ओम दुबे अपने 3-4 दोस्तों के साथ पहुंच गया। इसके बाद ओम ने मेहताब से शराब के लिए पैसे मांगे, लेकिन मेहताब ने साफ इनकार कर दिया था।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उधर, आस-पास के लोगों की मदद से घायल मेहताब हुसैन को अस्पताल भेजा है। जहां उसका उपचार किया गया है। इसके अलावा पुलिस से भी मामले की शिकायत की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके एक आरोपी को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि 2 आरोपियों को आज पकड़ा गया है।

15 दिन पहले जेल से लौटा था

घटना के बाद यह बात भी पता चला है कि, आरोपी ओम दुबे हत्या के प्रयास के मामले में अगस्त 2022 में जेल गया था। जिसके बाद वह अभी 15 दिन पहले ही रिहा हुआ है। लेकिन जेल से छूटने के बाद फिर से उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी के खिलाफ डीडी नगर थाने में 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

नेता के जांघ और शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई हैं।

नेता के जांघ और शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई हैं।

एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने कहा कि दोनों युवकों के बीच आपसी विवाद के बाद आरोपी ने चाकू मारकर युवक को घायल कर दिया था। इसकी सूचना पुलिस को देर रात मिली थी। ओम और उसका पिता पुराने बदमाश हैं। दोनों की पूरी हिस्ट्री शीट खंगाली जा रही है।

पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों का जुलूस निकाला है।

पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों का जुलूस निकाला है।

बाप कर चुका है हत्या

पुलिस ने यह भी बताया है कि आरोपी ओम का पिता हत्या का आरोपी है। उसने खरोरा इलाके में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। 6 महीने पहले ही जेल से पैरोल पर आया था। तब से वह भी फरार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular