Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG न्यूज़: एनटीपीसी सीपत का छत्तीसगढ़ राज्योत्सव बिलासपुर में आकर्षक स्टॉल...

CG न्यूज़: एनटीपीसी सीपत का छत्तीसगढ़ राज्योत्सव बिलासपुर में आकर्षक स्टॉल…

बिलासपुर (BCC NEWS 24): एनटीपीसी सीपत ने 01 नवम्बर 2022 को छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर बिलासपुर पुलिस ग्राउंड मे आयोजित छत्तीसगढ़ राज्योत्सव मे आकर्षक स्टॉल लगाया। स्टॉल का शुभारंभ मुख्य अतिथि श्रीमती रश्मि आशीष सिंह, संसदीय सचिव द्वारा फीता काटकर किया गया। उनका स्वागत विवेक चन्द्र उपमहाप्रबंधक (मानव संसाधन) ने पुष्प गुच्छ देकर किया। इस अवसर पर बिलासपुर के जनप्रतिनिधि गण, एनटीपीसी सीपत से सुश्री उष्मा घोष, जनसंपर्क अधिकारी, एवं अन्य कर्मचारी गण उपस्थित थे।

स्टॉल मे लोगो को एनटीपीसी सीपत के बारे मे प्रमुख जानकारी प्रदान करने के साथ संयंत्र से निकलने वाली राख की उपयोगिता की जानकारी भी दी  गई। स्टॉल मे राख से बनी हुए ईंट, टाइल्स इत्यादि सामग्री लोगो की प्रदर्शनी के लिए रखे गए थे । साथ ही सीएसआर कार्यक्रम के तहत एनटीपीसी सीपत द्वारा आसपास के गाँवों मे चलाए जा रहे अभियानों के बारे मे भी लोगो तक जानकारी प्रदान किया गया।

एनटीपीसी सीपत के स्टॉल मे राख की उपयोगिता को दिखाने करने एश ब्रिक्स प्लांट का माडल प्रदर्शित किया गया। साथ ही राख ईंट से बनी आकर्षक सेल्फी पॉइंट भी लगाया गया था। साथ ही सुरक्षा के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए एनटीपीसी के सेफ्टि मास्कोट ‘कवच’ के साथ महोत्सव मे आए लोगो ने खूब फोटो खिचवाया।

स्टॉल मे छोटी सी क्विज का आयोजन कर लोगो को एनटीपीसी सीपत के तरफ से टोपी एवं कॉफी कप का वितरण किया। एनटीपीसी सीपत के एश ब्रिक्स प्लांट में उच्च गुणवत्ता युक्त ईंटों का खुले बाजार में बिक्री हेतु उपलब्धता का प्रचार करने पाम्पलेट का वितरण भी किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular