Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाभक्त माता कर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी... सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करने...

भक्त माता कर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी… सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, साहू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

बेमेतरा: जिले में भक्त माता कर्मा पर अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में युवक मनोज निर्मलकर को दाढ़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिला साहू समाज के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। आरोपी दाढ़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचभैया थाना दाढ़ी के रहने वाले मनोज निर्मलकर ने सोशल मीडिया पर भक्त माता कर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके खिलाफ पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और कहा कि इससे साहू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 295 ए और 67 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की।

साहू समाज के शत्रुघ्न साहू ने सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

साहू समाज के शत्रुघ्न साहू ने सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

दाढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी मनोज निर्मलकर (32 वर्ष) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, साथ ही साइबर सेल की मदद से सोशल मीडिया अकाउंट खंगाला, जिससे आरोप सही पाए गए। आरोपी ने भी पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।

बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की ने कहा कि आरोपी के सोशल मीडिया के IP-Address के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।​​​​​

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular