Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- चोरी के शक में पड़ोसी ने युवक की...

BCC News 24: KORBA- चोरी के शक में पड़ोसी ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या.. घर से बुलाकर ले गया था, फिर लाठी से जमकर पीटा; रात भर आंगन में तडपते हुए तोड़ा दम

छत्तीसगढ़: कोरबा में चोरी के शक में पड़ोसी ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवक को लाठी से जमकर पीटा, फिर उसे तड़पता हुआ घर के आंगन में ही छोड़ दिया। अगले दिन सुबह जब युवक के परिजन उसे तलाश करते हुए पहुंचे तो वहां खून से लथपथ बेहोश पड़ा मिला। उसे परिजन अस्पताल ले गए, लेकिन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दर्रीपारा निवासी इतवार सिंह (30) पुत्र ललुआ सिंह मरकाम 19 मई को घर में ही था। इसी दौरान पसान गोला बहरा का रहने वाला प्रकाश मेश्राम उसे बुलाने आया कि घर में कुछ काम है। इस पर इतवार सिंह उसके साथ चला गया, लेकिन रात को नहीं लौटा। अगले दिन ललुआ सिंह अपने बेटे को ढूंढता हुआ प्रकाश के घर पहुंचा। वहां देखा कि इतवार घर के आंगन में खून से लथपथ बेहोश पड़ा हुआ है।

इस पर उन्होंने 108 एंबुलेंस बुलाई और उसे गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान 22 मई की शाम इतवार सिंह की मौत हो गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इतवार सिंह की मां प्रेमवती मरकाम ने पुलिस को बताया कि आस-पड़ोस के लोगों से पता चला कि एक बोरी महुआ चोरी का आरोप लगाते हुए प्रकाश ने मारपीट की थी। इतवार को डंडे से कान, सिर और पीठ पर वार किया।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी प्रकाश मेश्राम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने वारदात की बात स्वीकार ली है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर खून से सना कपड़ा और वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है। आरोपी प्रकाश को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular