Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- होली के दिन लाश मिलने से मचा हडकंप.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- होली के दिन लाश मिलने से मचा हडकंप.. युवक की हत्या कर शव जलाने की कोशिश; घर से महज 500 मीटर की दूरी में मिला अधजला शव; इधर गुड़ फैक्ट्री में फांसी से लटकी मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी, मामा पर शक..?

छत्तीसगढ़: कवर्धा में एक युवक की हत्या कर उसका शव जला दिया गया। युवक का शव शुक्रवार को उसके घर से ही 500 मीटर दूर मिला है। अभी स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या कैसे और किसने की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉच्युरी में रखवा दिया है। होली की छुट्‌टी होने के चलते कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी है। वहीं दूसरी ओर UP के एक युवक का शव गुड़ फैक्ट्री में फांसी से लटका मिला है। दोनों ही मामले पांडातराई थाना क्षेत्र के हैं।

स्थानीय लोगों ने सुबह करीब 8 बजे पुलिस को पांडातराई खार के पास अधजला शव पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराई। इससे पता चला कि मरने वाला शीतलापारा निवासी जुगेश साहू (24) पुत्र कमलेश साहू था। वह मजदूरी करता था। पूछताछ में पता चला कि होलिका दहन की रात करीब 3 बजे तक उसे घर के आसपास ही देखा गया था। ऐसे में आशंका है कि 5 घंटे के दौरान उसकी हत्या की गई।

कवर्धा में मिला युवक का अधजला शव।

पंडरिया SDOP नरेंद्र वेंताल ने बताया कि अभी स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या कैसे की गई। युवक के शव को जलाने का प्रयास किया गया है। ऐसे में हत्या स्पष्ट हो रही है। फिलहाल शव का शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। तभी परिजनों के भी बयान लिए जाएंगे। रिपोर्ट और बयान के आधार पर आगे कार्रवाई होगी। अभी आसपास के लोगों से पूछताछ और जानकारी जुटाई जा रही है। होली की छुट्‌टी होने के चलते कार्रवाई आगे नहीं बढ़ पा रही।

मामा से हुआ विवाद, फिर मिला शव
वहीं दूसरी ओर पांडातराई क्षेत्र के ग्राम भरेली स्थित एक गुड़ फैक्ट्री में युवक का शव फांसी से लटका हुआ मिला। युवक का नाम शहनवाज खान है और वह UP के सहारनपुर का रहने वाला था। सुबह शव देख फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में पता चला है कि शहनवाज गुड़ फैक्ट्री में ही काम करता था। उसका रात को खाना बनाने की बात को लेकर अपने मामा से झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुबह शव मिला।

पुलिस ने शहनवाज के परिजनों को सूचना दे दी है। शनिवार को उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सका है कि युवक ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या की गई। पुलिस उसके मामा से भी पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं मामा-भांजे के संबंधों को लेकर पुलिस अन्य मजूदरों से भी जानकारी जुटाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular