Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: चाकू की नोक पर छात्र से डेढ़ लाख की लूट.. दिवाली...

छत्तीसगढ़: चाकू की नोक पर छात्र से डेढ़ लाख की लूट.. दिवाली मनाने मुंबई से रायगढ़ आया था छात्र; घर जाने के रास्ते में हुई घटना

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में चाकू की नोक पर छात्र से डेढ़ लाख की लूट हो गई। 20 वर्षीय छात्र अजीत प्रधान दिवाली की छुट्टियों में मुंबई से अपने घर रायगढ़ आ रहा था। घटना केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड के पास हुई है। रविवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र अजीत प्रधान (20 वर्ष) फॉरेस्ट रेंज कॉलोनी बेलादुला रायगढ़ का रहने वाला है। वो मुंबई में रहकर इंग्लिश ऑनर्स से ग्रेजुएशन कर रहा है। शनिवार सुबह गीतांजलि एक्सप्रेस से वो मुंबई से रायगढ़ पहुंचा। वहां केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड में नाश्ता कर वो पैदल अपने घर बेलादुला जाने के लिए निकला। यहां वो बस स्टैंड से निकला ही था कि सत्कार सेल्स लाल टंकी रोड के सामने करीब 4 लोग पीछे से आकर उसे पकड़ लिए।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में लूट की वारदात।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में लूट की वारदात।

छात्र ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसके सिर को स्वेटर से ढंक दिया और चाकू की नोक पर उसका बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में एप्पल कंपनी का मोबाइल, एक आईपैड, आधार कार्ड, आरसी बुक और 1500 रुपए कैश रखे थे। नगद और सामान मिलाकर 1 लाख 41 हजार की लूट की गई है। छात्र अजीत प्रधान ने पुलिस थाने में FIR दर्ज कराी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 392, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी आसपास के ही हो सकते हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अनुमान जताया कि होटल में नाश्ता करने के दौरान आरोपियों ने छात्र को देखा होगा और उसके निकलने पर पीछे-पीछे आए होंगे। चूंकि सुबह 4 बजे इलाका सुनसान रहता है, तो आरोपी आसानी से बैग लूटकर फरार हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular