Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चोरी के ट्रेलर सहित एक गिरफ्तार.. क्रेन...

BCC News 24: CG न्यूज़- चोरी के ट्रेलर सहित एक गिरफ्तार.. क्रेन से खींचकर ले गए थे, इंजन निकाल कर अलग किया; 2 साथी फरार

छत्तीसगढ़: दुर्ग पुलिस ने एक ट्रक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार हैं। पुलिस ने आरोपी के बताए अनुसार ट्रक का इंजन और ट्रॉली अलग-अलग जगहों से जब्त किया है। मामला भिलाई-3 थाना क्षेत्र का है।

एंटी क्राइम व साइबर यूनिट के डीएसपी नसर सिद्दकी ने बताया कि 26 जुलाई को नेहरू नगर निवासी ट्रांसर्पोटर अमित सिंह (43) की शिकायत पर ट्रेलर चोरी की शिकायत दर्ज की थी। अमित ने बताया था कि हथखोज में सिंह रोड लाइंस के नाम से उनका ट्रांसपोर्ट गोडाउन है। बाहर ही उनका ट्रेलर ड्राइवर ने खड़ा किया था। 25-26 जुलाई की रात चोरी हो गया।

ट्रेलर की चोरी करने वाले गिरोह का पता लगाने के लिए दुर्ग पुलिस ने आदतन अपराधियों से लेकर हर एक संदेही पर नजर रखी। इस दौरान पुलिस आदतन अपराधी हरेराम मांझी का पता चला। उसने गिरोह के साथियों के साथ मिलकर हथखोज से क्रेन के जरिए ट्रेलर चोरी किया है। उसने ट्रेलर की ट्राली को इंडस्ट्रियल एरिया में और इंजन को बापू नगर तीन तालाब के पास खड़ा किया है।

एक पकड़ा गया, बाकी फरार
दुर्ग पुलिस की संयुक्त टीम ने हरेराम मांझी को खुर्सीपार क्षेत्र से घेराबंदी करके गिरफ्तार किया। इस दौरान उसके साथी फरार हो गए। मांझी ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना अंजाम दिया है। पुलिस ने उसके पास से 18 लाख 60 हजार रुपए कीमत का ट्रेलर का इंजन और ट्रॉली अलग-अलग जहों से बरामद कर लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular