Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़OPPO India ने इस फेस्टिव सीजन को ख़ास बनाने पेश किया Reno12...

OPPO India ने इस फेस्टिव सीजन को ख़ास बनाने पेश किया Reno12 Pro Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन

  • 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ OPPO Reno12 Pro Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन 36,999 रुपये में उपलब्ध होगा।
  • लिमिटेड एडिशन के लिए प्रिऑर्डर शुरू हो चुके हैं, पहली सेल 3 अक्टूबर को होगी।
  • दीवाली गोल्ड कलर में ऑल न्यू OPPO Reno12 Pro Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन कस्टमाईज़्ड बॉक्स और एक्सक्लुसिव वॉल पेपर के साथ आएगा।


नई दिल्ली: OPPO India ने OPPO Reno12 Pro 5G Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है, जो भारत की समृद्ध संस्कृति और परंपरा को समर्पित है। मनीष मल्होत्रा के प्रतिष्ठित वर्ल्ड कलेक्शन से प्रेरित, यह स्पेशल एडिशन काले रंग के बैक पैनल में फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और गोल्डन कलर की नक्काशी के साथ भारतीय डिज़ाईन की भव्यता और विरासत प्रदर्शित करता है इसमें OPPO के इनोवेटिव मटेरियल डिज़ाईन और मल्होत्रा के सिग्नेचर मोटिफ्स की मदद से भारत में त्योहारों का उत्साह लग्ज़री और क्राफ्ट्समैनशिप के साथ पेश किया गया है।

इस स्मार्टफोन का ग्राफिक्स भारत में कला की समृद्ध परंपरा, विशेषकर मुगल कला के फ्लोरल मोटिफ्स और राजस्थान एवं उत्तर प्रदेश की जटिल एम्ब्रॉयडरी तकनीकों की ओर ध्यान आकर्षित करता है। ब्लैक और गोल्ड कलर पैलेट में इसके पैटर्न ज़रदौजी और पारसी गारा एम्ब्रॉयडरी से प्रेरित हैं, जो भारत में त्योहारों के सौंदर्य, उत्तमता और समृद्धि का प्रतिनिधित्व करते हैं। जहाँ ब्लैक कलर से कालातीत सौंदर्य और बहुउपयोगिता प्रदर्शित होते हैं, वहीं गोल्ड कलर लग्ज़री और वैभव का प्रतीक है, जिससे भव्यता और हर्षोल्लास का प्रदर्शन होता है। यह कॉम्बिनेशन न केवल OPPO Reno12 Pro 5G को एक विज़्युअल आकर्षण प्रदान करता है, बल्कि पारंपरिक भारतीय लिबास की शाही झलक भी प्रतिबिंबित करता है, जिसके कारण यह त्योहारों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

Savio D’Souza, Head of Product Communications at OPPO India, ने कहा, ‘‘हम OPPO Reno12 Pro 5G Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें सुंदरता के साथ फंक्शनैलिटी का समावेश है। इस गठबंधन के अंतर्गत Manish Malhotra की कारीगरी और OPPO की आधुनिक टेक्नोलॉजी ने एक ऐसा उत्पाद पेश किया है, जो स्टाईलिश होने के साथ ग्राहकों के हृदय में ऐसा गहरा प्रभाव छोड़ता है, जो कभी भुलाया नहीं जा सकता।’’

OPPO Reno12 Pro 5G Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन के निर्माण में OPPO ने मटेरियल साईंस में अपनी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बेहतरीन कलात्मकता का उपयोग किया है। OPPO ने अत्यधिक सटीक हीट ट्रीटमेंट प्रक्रिया, एडवांस्ड डबल एचिंग और एनीलिंग की मदद से गोल्ड फिलिग्री और ब्लैक बैकग्राउंड में शानदार कॉन्ट्रैस्ट प्राप्त किया। इस प्रक्रिया द्वारा जीवंत रंगों और शानदार डिटेलिंग के साथ स्मूथ फ्लॉलेस सतह प्राप्त हुई, जिस पर फ्लोरल मोटिफ्स का प्रदर्शन किया गया। बारीक पैटर्न की एनीलिंग प्रक्रिया एक जटिल और उच्च लागत की तकनीक है, जिसके द्वारा लाईनों के डिज़ाइन में निरंतरता सुनिश्चित की गई। यह सटीकता प्राप्त करने के लिए कई राउंड तक ऑप्टिमाईज़ेशन किया गया, जिसमें स्क्रीन मटेरियल का एडजस्टमेंट, इंक की विस्कोसिटी, और स्क्रीन प्रिंटिंग के पैरामीटर्स शामिल हैं

इस गठबंधन के बारे में Manish Malhotra ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा पारंपरिकता में भव्यता उतारने का प्रयास किया है। OPPO India के साथ इस गठबंधन द्वारा यह विज़न बखूबी पूरा हुआ। OPPO Reno12 Pro लिमिटेड एडिशन में विस्तृत डिटेलिंग के साथ OPPO की फाईन क्राफ्ट्समैनशिप ने मेरी कल्पना को पूरा कर दिया। अपने भव्य डिज़ाईन के साथ यह स्मार्टफोन त्योहारों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है क्योंकि इसमें सौंदर्य, उत्तमता और जश्न का समावेश है। हमने मिलकर एक ऐसा बेहतरीन स्मार्टफोन बनाया है, जो न केवल खूबसूरत दिखता है बल्कि हाथ में भव्य भी महसूस होता है।’’

Manish Malhotra Edition के डिज़ाइन में रेनो के बैक में सामान्य छः लेयर की प्रक्रिया के मुकाबले आठ लेयर की प्रक्रिया का इस्तेमाल किया गया है, जिनमें दो लेयर प्लेटिंग के लिए (एक गोल्ड के लिए और दूसरी ब्लैक के लिए) हैं, जिनके साथ यूवी टैक्सचरिंग, काउंटरपॉईंट स्क्रीन प्रिंटिंग, और स्टीरियो एच्ड ग्लास हैं। डिज़ाईन पर इतना विस्तृत ध्यान दिए जाने के कारण OPPO Reno12 Pro 5G Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन एक मास्टरपीस है, जिसमें त्योहारों का स्टाईल बढ़ाने के लिए लग्ज़री के साथ क्राफ्ट्समैनशिप भी है।

OPPO Reno12 Pro 5G Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ 36,999 रुपये में OPPO ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। OPPO Reno12 Pro 5G Manish Malhotra लिमिटेड एडिशन के लिए प्रि-ऑर्डर शुरू हो चुका है। इसकी पहली सेल 3 अक्टूबर को होगी।

ऑफर:

  • ग्राहक फ्लिपकार्ट, OPPO ई-स्टोर और मेनलाइन रिटेलर्स एसबीआई, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, आरबीएल बैंक, कोटक बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस, बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड और डीबीएस जैसे मुख्य बैंकों के कार्ड (डेबिट/क्रेडिट) पर 10% तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।
  • इसके अलावा 3 और 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ 9, 12 और 18 महीने की लो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ भी ग्राहक ले सकते हैं।
  • मुख्य फाइनेंसर्स 12 महीने तक की ज़ीरो डाउन पेमेंट स्कीम प्रदान कर रहे हैं।
  • OPPO इन त्योहारों पर ग्राहकों के लिए ‘My OPPO एक्सक्लूसिव ₹10 लाख रैफ़ल’ लेकर आया है, जो 1 अक्टूबर से 7 नवंबर 2024 तक चलेगा। My OPPO ऐप में नामांकन कराने पर प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा, जिसमें ₹10 लाख के नकद पुरस्कार, OPPO फाइंड एन 3 फ्लिप, OPPO पैड आदि शामिल हैं।
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular