Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: एनटीपीसी कोरबा द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अन्तर्गत महिला स्वास्थ्य शिविर...

कोरबा: एनटीपीसी कोरबा द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अन्तर्गत महिला स्वास्थ्य शिविर का आयोजन…

कोरबा (BCC NEWS 24): एनटीपीसी कोरबा में सामाजिक नैगमिक दायित्व के अन्तर्गत परियोजना प्रभावित ग्राम चारपारा कोहड़िया में दिनांक 26.11.22 को महिला स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 100 महिलाओं ने भाग लेकर स्वास्थ्य संबंधी लाभ प्राप्त किये। इस स्वास्थ्य शिविर में वरिष्ठ विशेषज्ञ डा. प्रतिमा महेन्द्रा के नेतृत्व में उनके टीम द्वारा महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच कर उन्हें निःशुल्क दवाईयां दी गयी। स्वास्थ्य शिविर में पहूंचे सभी महिलाओं को मैत्री महिला समिति द्वारा मेडिकल किट प्रदान किया गया।

शिविर में मैत्री महिला समिति एनटीपीसी कोरबा के अध्यक्षा श्रीमति राजश्री जेना, उपाध्यक्षा श्रीमति संगीता अंबर, महासचिव श्रीमति रेखा श्रीवास्तव सहित समिति के अन्य पदाधिकारी गण और नगर पालिक निगम कोरबा के वार्ड पार्षद श्री नरेन्द्र देवांगन एवं सीएसआर के प्रतिनिधि उपस्थित थे। श्रीमति राजश्री जेना ने कहा कि एनटीपीसी हमेशा परियोजना प्रभावित लोगों के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहा है और इसी उद्देश्य से यह शिविर आयोजित किया गया है. परिवार में महिलाएं यदि स्वस्थ रहते हैं, तो परिवार खुश हाल रहता है।

पार्षद श्री नरेन्द्र देवांगन ने इस कार्य क्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि एनटीपीसी के ऐसे शिविर के आयोजन से लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ती है और उन्हें बहुत लाभ होता है. शिविर में ग्राम चारपारा के मितानिन दीदीयों ने भी अपनी उपस्थित दर्ज करायीं। अन्य परियोजना प्रभावित गाँवों में ऐसे स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सीएसआर विभाग द्वारा कराये जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular