Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: श्याम भजन संध्या का आयोजन.. कोरबा के श्याम मंदिर...

BCC News 24: श्याम भजन संध्या का आयोजन.. कोरबा के श्याम मंदिर परिसर में 12 मई को होगा भव्य आयोजन, प्रसिद्ध भजन गायिका गिन्नी कौर और भजन सम्राट निखिल श्याम देंगे अपनी प्रस्तुति

कोरबा (BCC NEWS 24): खाटू वाले श्री श्याम बाबा के भव्य भजन संध्या का आयोजन आगामी 12 मई को श्री श्याम मंदिर परिसर में किया जा रहा है, जिसमें बिहार के समस्तीपुर जिले की भजन गायिका गिन्नी कौर व राजनांदगांव के गायक निखिल श्याम अपनी प्रस्तुति देंगे। इस आयोजन को लेकर भक्तों सहित नगरवासियों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए श्री श्याम युवा सेवक ग्रुप के सदस्यों ने बताया कि मिशन रोड स्थित श्री श्याम मंदिर कोरबा में खाटू वाले श्री श्याम बाबा के भव्य भजन संध्या का आयोजन आगामी 12 मई दिन-गुरूवार को संध्या 7 बजे से किया जाएगा, जिसमें सभी श्यामभक्त खाटू श्याम के भजनों से सराबोर होंगे।

भजन संध्या में कोरबा जिले के अलावा अन्य जिलों से भी श्याम भक्त पहुंचेंगे। भजन संध्या में  बिहार के समस्तीपुर जिले की भजन गायिका गिन्नी कौर व राजनांदगांव के गायक निखिल श्याम खाटू वाले श्याम बाबा की महिमा का बखान करेंगे। कार्यक्रम को लेकर कोरबा सहित अन्य जिलों में प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। खाटू भजन संध्या में भगवान श्री श्याम बाबा का अलौकिक श्रृंगार, अखण्ड ज्योति, छप्पन भोग, श्री श्याम रसोई, इत्र वर्षा व बाबा का भव्य दरबार सजाया जाएगा। आयोजकों ने श्याम भक्तों से निवेदन किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular