Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पद्म श्री श्रीमती कर्णम मल्लेश्वरी ने “अंतर-कंपनी पावरलिफ्टिंग,...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पद्म श्री श्रीमती कर्णम मल्लेश्वरी ने “अंतर-कंपनी पावरलिफ्टिंग, वेटलिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप – 2022” के शीर्ष विजेताओं को किया सम्मानित, एसईसीएल की टीम उपविजेता

बिलासपुर ( BCC NEWS 24): ओलिंपिक में भारत की पहली महिला पदक विजेता पद्म श्री श्रीमती कर्णम मल्लेश्वरी ने बुधवार को कोल इंडिया मुख्यालय, कोलकाता में “अंतर-कंपनी पावरलिफ्टिंग, वेटलिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप – 2022” के समापन समारोह में शीर्ष पदक विजेताओं को सम्मानित किया। समापन समारोह में कोल इंडिया के निदेशक (मार्केटिंग) श्री एस.एन. तिवारी एवं निदेशक (तकनीकी) श्री बी. वीरा रेड्डी उपस्थित थे।

कोल इंडिया की अनुषंगी साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स (एसईसीएल) की टीम उप-विजेता बनी। प्रतियोगिता में एसईसीएल के विशाल कश्यप को “बेस्ट लिफ्टर ऑफ कोल इंडिया” का खिताब मिला ।

इस अवसर पर ख्यातिलब्ध वेटलिफ्टर श्रीमती मल्लेश्वरी ने अपने उद्बोधन में अपने कर्मियों के लिए इतने बड़े स्तर पर खेल प्रतियोगिता आयोजित कराने के लिए कोल इंडिया को बधाई दी। उन्होंने कहा कि खेल हमें शारीरिक एवं मानसिक रूप से मजबूत बनाता है और बड़ी संख्या में खेल इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं कोचिंग की उपलब्धता से भारतीय खेल प्रतिभाएं राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय खेलों में चमत्कार कर सकती हैं। इस अवसर पर “द्रोणाचार्य लाइफटाइम अवॉर्ड” से नवाजे जा चुके कोल इंडिया की अनुषंगी कंपनी डब्ल्यूसीएल के सिविल इंजीनियर श्री विजय मुनीश्वर को भारत में पैरा पावरलिफ्टिंग के खेल को नई ऊंचाई दिलाने में उनके अहम योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। गौरतलब है कि कोल इंडिया मुख्यालय में “अंतर-कंपनी पावरलिफ्टिंग, वेटलिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप, 2022 का शुभारंभ 25 अप्रैल को हुआ था। इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता में कोल इंडिया मुख्यालय एवं कोल इंडिया की अनुषंगी कंपनियों एवं सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड से 200 से अधिक प्रतिभागियों ने 33 खेल स्पर्धाओं में हिस्सा लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular