Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकिसान की दर्दनाक मौत... धान की ढुलाई करने ड्राइवर के साथ गया...

किसान की दर्दनाक मौत… धान की ढुलाई करने ड्राइवर के साथ गया मालिक, खुद के ट्रैक्टर में कुचलने से गई जान

बलौदाबाजार: जिले हार्वेस्टर में कटे धान की ट्रैक्टर में ढुलाई करने गए मालिक की खुद के ट्रैक्टर में दबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार धान की ढुलाई करने के दौरान ट्रैक्टर गड्ढे में उछला और इंजन में बैठा मालिक गिरकर चक्के के नीचे दब गया। ट्रैक्टर मालिक की मौके पर ही मौत हो गई।

पूरा मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी अनुसार ग्राम खपरी निवासी कपिल लहरे शुक्रवार को अपने ट्रैक्टर में ड्राइवर के साथ हार्वेस्टर में कटे हुए धान की ढुलाई करने ग्राम हरिनभट्ठा गया था। किसान तारण बांधे के खेत में हार्वेस्टर में कटे धान को ट्रैक्टर ड्राइवर भोजराम कोसले ट्राली में भरकर किसान के खलियान में पहुंचाने जा रहा था।

गड्ढे में ट्रैक्टर का इंजन उछला

टैक्टर के इंजन में ड्राइवर के साथ मालिक कपिल लहरे भी बैठा था। जो खेत से ट्रैक्टर में लदे धान लेकर निकल ही रहा था कि एक बड़े से गड्ढे में ट्रैक्टर का इंजन उछल गया। इंजन में बैठा ट्रैक्टर मालिक नीचे गिर गया और सीधे अपने ही ट्रैक्टर के इंजन के बड़े चक्के के नीचे आ गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किए बयान

इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची गिधपुरी पुलिस ने किसान पीड़ित परिवार और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। लोगों ने बताया कि कपिल हार्वेस्टर के साथ अपने टैक्टर को धान ढुलाई करने लगा कर रखता है। किसी भी किसान के खेत में हार्वेस्टर धान काटने जाता है तो हार्वेस्टर के साथ कपिल का ट्रैक्टर भी जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular