Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादर्दनाक सड़क हादसा.. 4 साल के बच्चे की मौत; खेलने के बाद...

दर्दनाक सड़क हादसा.. 4 साल के बच्चे की मौत; खेलने के बाद रोड़ पार कर रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुए सड़क हादसे में एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई है। वो घर के बाहर खेल रहा था। इसके बाद रोड क्रॉस कर दूसरी तरफ जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा त्रिकुंडा थाना क्षेत्र में हुआ है।

नावाडीह निवासी सुमन यादव का बेटा विवेक यादव रविवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इसके बाद वह सड़क पार कर रहा था, तभी एक तेज रफ्तार कार आई और उसे टक्कर मार दिया। इससे बच्चा सिर के सहारे जमीन पर गिरा और उसके सिर से काफी खून बह गया। हादसे के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

उधर, घटना के बाद कार सवार गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला। वहीं आस-पास के लोग काफी नाराज हो गए थे। ऐसे में किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर लोगों को शांत कराया गया।

बाद में कार सवारों का पीछा करके उन्हें घटनास्थल से 60 किलोमीटर दूर से पकड़ा गया है। घटना के संबंध में कुंडा थाना प्रभारी सतीश सहारे ने बताया कार सवार झारखंड के गढ़वा से सूरजपुर जिले के कुदरगढ़ धाम जा रहे थेl कार में 4 से 5 लोग सवार थे। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया हैl इस हादसे की जानकारी सोमवार सुबह सामने आ सकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular