Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पंचायत उप चुनाव: कोरबा जिले में तीन सरपंच और 12 वार्ड...

कोरबा: पंचायत उप चुनाव: कोरबा जिले में तीन सरपंच और 12 वार्ड पंचो के रिक्त पदों के लिए होगा चुनाव, कलेक्टर संजीव झा ने रजिस्ट्रीकरण और सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी किया नियुक्त…

कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा जिले में त्रिस्तरीय पंचायतो के उप चुनाव अंतर्गत तीन सरपंच और 12 वार्ड पंचो के रिक्त पदों के लिए चुनाव होगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजीव झा द्वारा पंचायत उप चुनाव के लिए रजिस्ट्रीकरण और सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी की नियुक्ति कर दी गयी है। विकासखण्ड कोरबा के अंतर्गत होने वाले उप चुनाव के लिए डिप्टी कलेक्टर एवं सीईओ जनपद पंचायत कोरबा सुश्री रूचि शार्दुल को रजिस्ट्रीकरण अधिकारी और तहसीलदार कोरबा श्री मुकेश देवांगन को सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नियुक्त किया गया है। विकासखण्ड पोड़ी-उपरोड़ा के अंतर्गत होने वाले उप चुनाव के लिए तहसीलदार पोड़ीउपरोड़ा श्री राहुल पाण्डेय को रजिस्ट्रीकरण अधिकारी और सीईओ जनपद पंचायत पोड़ीउपरोड़ा श्री राधेश्याम मिर्झा को सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी बनाया गया है।

इसी प्रकार विकासखण्ड पाली के अंतर्गत उप चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए तहसीलदार पाली सुश्री तारा सिदार को रजिस्ट्रीकरण और सीईओ जनपद पंचायत पाली श्री भूपेंद्र सोनवानी को सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नियुक्त किया गया है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिव बनर्जी ने बताया कि तीन सरपंच पदों के लिए होने वाले उपचुनाव में विकासखण्ड पाली के ग्राम पंचायत तालापारा और विकासखण्ड पोड़ीउपरोड़ा के ग्राम पंचायत चोटिया और परला शामिल हैं। वार्ड पंचो के लिए पंचायत उप चुनाव विकासखण्ड कोरबा के ग्राम पंचायत खोड्डल के वार्ड क्र. 03 और 09, ग्राम पंचायत चचिया के वार्ड क्र. 19 एवं ग्राम पंचायत जिल्गा के वार्ड क्र. 05 और 06 के लिए आयोजित किया जाएगा। विकासखण्ड पाली के अंतर्गत ग्राम पंचायत जोरहाडबरी के वार्ड क्र. 03 एवं पटपरा के वार्ड क्रमांक 02 और 04 में रिक्त पंच पद के लिए उप चुनाव होगा। इसी प्रकार विकासखण्ड पोड़ी उपरोड़ा के ग्राम पंचायत रावा के वार्ड क्र. 01, तानाखार के वार्ड क्रमांक 17, घोसरा के वार्ड क्रमांक 09 और ग्राम पंचायत मेरई के वार्ड क्रमांक 06 में पंच पद के लिए उप चुनाव होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular