Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- राखी बंधवाने जा रहे भाईयों पर गिरा पेड़...

BCC News 24: कोरबा- राखी बंधवाने जा रहे भाईयों पर गिरा पेड़ का हिस्सा, दोनों भाई जिला अस्पताल में भर्ती.. विद्युत पोल पर कई दिनों से गिरी थी डाल; शिकायत के बावजूद सोते रहे अधिकारी

छत्तीसगढ़: कोरबा में राखी बंधवाने जा रहे दो भाईयों पर एक विशाल पेड़ का हिस्सा गिर गया, जिससे वे घायल हो गए। साथ ही उनमें से एक भाई करंट की चपेट में भी आ गया। वहीं अपने घर के बाहर दरवाजे पर खड़ा एक अन्य शख्स भी इसकी चपेट में आ गया। इस मामले में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। घटना जिले के पत्थरीपारा बस्ती की है।

दरअसल बिजली के पोल पर करीब डेढ़ हफ्ते पहले विशाल पीपल के पेड़ की बड़ी डाल टूटकर गिर गई थी। आसपास के लोगों ने बताया कि बिजली विभाग को इसकी सूचना दी गई थी, लेकिन करीब 9 दिन हो गए हैं, कोई इसे हटाने नहीं आया और आखिरकार आज त्योहार के दिन इतना बड़ा हादसा हो गया। लोगों ने बताया कि वार्ड-17 के पार्षद मुकेश राठौर ने भी बिजली विभाग के अधिकारियों को कॉल लगाया था, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

दो भाईयों पर गिर गई पेड़ की डाल।

दो भाईयों पर गिर गई पेड़ की डाल।

दोनों भाई जिला अस्पताल में भर्ती

बहन से राखी बंधवाने जा रहे दोनों भाई किरण और राज की बाइक जैसे ही वहां से गुजरी, पेड़ की डाल एकाएक उनके ऊपर गिर गई। जिससे दोनों को गंभीर चोट आई है। वहीं बड़ा भाई किरण बिजली के तार में बह रहे करंट की चपेट में भी आ गया। घटना की सूचना तुरंत स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को दी। दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल युवक किरण

घायल युवक किरण

अन्य युवक भी आया करंट की चपेट में

वहीं हादसे के वक्त अपने घर के दरवाजे पर खड़ा एक अन्य युवक रज्जाक भी करंट की चपेट में आ गया। हालांकि उसकी हालत ठीक है। लोगों ने कहा कि शहर में कई और भी ऐसे सूखे पेड़ मौजूद हैं, जिन्हें तत्काल काटकर हटाने की जरूरत है, नहीं तो ये एक बड़ी दुर्घटना का सबब बन सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular