Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- यात्रीगण कृपया ध्यान दे... छत्तीसगढ़ से गुजरने...

BCC News 24: CG न्यूज़- यात्रीगण कृपया ध्यान दे… छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 74 ट्रेनों का समय बदला, विशाखापट्टनम-कोरबा एक्सप्रेस के समय में भी बदलाव; 1 अक्टूबर से नई टाइम टेबल से चलेंगी ट्रेनें, अब लेटलतीफी की समस्या से मिलेगी राहत

छत्तीसगढ़: बिलासपुर जोन स्टेशन से चलने वाली 74 ट्रेनों का समय एक अक्टूबर से बदल जाएगा। रेलवे से जारी आदेश के अनुसार 50 ट्रेनें अब अलग-अलग स्टेशनों में बदले समय पर पहुंचेगी और रवाना होंगी। रेलवे के इस बदलाव से ट्रेनों की लेटलतीफी की समस्या का समाधान होने का दावा किया है। साथ ही इससे ट्रेनों के परिचालन के समय में बचत भी होगी।

रेलवे प्रशासन की ओर से हर साल एक अक्टूबर को ट्रेनों के परिचालन समय में बदलाव किया जाता है। इस साल भी रेलवे ने ट्रेनों के टाइम टेबल में आंशिक फेरबदल किया है। उनमें अप व डाउन दोनों दिशाओं की ट्रेनें शामिल हैं। परिचालन समय कुछ प्रमुख स्टेशनों में ही बदला गया है। अन्य स्टेशनों में ट्रेनों के आगमन व प्रस्थान का समय पहले की तरह ही रहेगा।

एक अक्टूबर से लागू होगा रेलवे का आदेश।

एक अक्टूबर से लागू होगा रेलवे का आदेश।

समय की होगी बचत, लेटलतीफी समस्या से यात्रियों को मिलेगी निजात
रेलवे अफसरों का दावा है कि समय में बदले जाने के बाद यात्रियों को लाभ होगा।

रेलवे ने 74 ट्रेनों के समय में किया आंशिक बदलाव।

रेलवे ने 74 ट्रेनों के समय में किया आंशिक बदलाव।

ट्रेनों का समय जोन के अलग-अलग स्टेशनों में बदला गया है, जिससे समय की बचत भी होगी और ट्रेनों के लेटलतीफी की समस्या से निजात भी मिलेगी। इस फैसले का सीधा लाभ यात्रियों का मिलेगा।

अलग-अलग स्टेशनों में बदली हुई समय में पहुंचेगी ट्रेनें।

अलग-अलग स्टेशनों में बदली हुई समय में पहुंचेगी ट्रेनें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular