Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रोड सेफ्टी जागरूकता अभियान में शामिल लोग...

BCC News 24: CG न्यूज़- रोड सेफ्टी जागरूकता अभियान में शामिल लोग हुए हादसे का शिकार.. तेज रफ्तार पिकअप ने 4 बाइक को मारी टक्कर, 6 घायल, 4 की हालत गंभीर 

छत्तीसगढ़: गरियाबंद में रोड सेफ्टी के लिए जागरूकता अभियान चला रहे लोग ही सड़क हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार पिकअप ने जागरूकता अभियान में शामिल 4 बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते 6 लोग घायल हो गए। इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसा इदांगांव थाना क्षेत्र में हुआ है।

टक्कर के बाद पिकअप सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी।

टक्कर के बाद पिकअप सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी।

जानकारी के मुताबिक, धार्मिक संस्था ब्रह्म कुमारी की ओर से तीन दिन से रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत रैली निकाल, लोगों को सड़क सुरक्षा के नियम बताए जा रहे हैं। अभियान में मंगलवार को रैली मैनपुर से होकर देवभोग आ रही थी। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार पिकअप रैली में शामिल बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी।

टक्कर से कई बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

टक्कर से कई बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

पिकअप की चपेट में 4 बाइक आ गई। हादसे में 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस से देवभोग अस्पताल ले गई। वहां से गंभीर हालत देख सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इनमें भी 4 की हालत गंभीर है। SDOP अनुज गुप्ता ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular