Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबानौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक शोषण... व्यवसायी ने युवती को घर...

नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक शोषण… व्यवसायी ने युवती को घर बुलाकर बना लिया बंधक, फिर धमकी देकर बनाए शारीरिक संबंध; आरोपी गिरफ्तार

रत्न बेचने का विज्ञापन देकर व्यापारी ने युवती को फंसाया।

BILASPUR: बिलासपुर में युवती को नौकरी दिलाने के बहाने घर बुलाकर एक व्यवसायी ने उससे दुष्कर्म किया। आरोपी धमकी देकर युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। उसके चंगुल से छूटकर युवती ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी व्यवसायी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय युवती नौकरी की तलाश में थी। इसके लिए वह वेबसाइट पर नौकरी सर्च कर रही थी। इसी दौरान उसकी नजर सोशल मीडिया में जारी विज्ञापन पर पड़ी, जिसमें पत्थर और नग बेचने वाले मंगेश उर्फ योगेश वैद्य (42) का नाम लिखा था। विज्ञापन में पत्थर और नग पहनने पर रुके हुए काम पूरा होने का जिक्र था।

युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवती को नौकरी दिलाने बुलाया घर पर

विज्ञापन देखकर युवती ने मंगेश के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। इस दौरान मंगेश ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया और अपने घर पर बुलाया। वह रामा लाइफ सिटी में रहता है। बीते 14 जनवरी को युवती उससे मिलने के लिए उसके घर पहुंची। जहां पहले मंगेश ने उसकी राशि के अनुसार रत्न देने और नौकरी दिलाने के बहाने बातचीत करता रहा।

बंधक बनाकर किया रेप

आरोपी ने युवती को अपनी बातों में उलझा लिया और नौकरी दिलाने के बहाने उसके साथ रेप किया। उसने युवती को बंधक बना लिया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। किसी तरह युवती उसके चंगुल से छूटकर भागी और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

इसके बाद परिजन के साथ पहुंचकर पीड़िता ने सकरी थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच कराई और महिला अधिकारी के माध्यम से उसका बयान दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मंगेश के घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular