Saturday, September 21, 2024




HomeबिलासपुरPM आवास को लेकर था विवाद: रोजगार सहायक की हत्या के लिए...

PM आवास को लेकर था विवाद: रोजगार सहायक की हत्या के लिए कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसा युवक; पत्नी और बच्चों को डराया, बाइक में की तोड़फोड़…

तस्वीर आरोपी विशाल की है। इसी तरह गांव में हथियार लेकर वो दहशत फैलाता घूमता रहा।

  • जिले के सरकंडा थाना इलाके का मामला, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर गांव में हुआ था विवाद, जिसके बाद युवक हुआ आक्रामक
  • पंचायत की बैठक मेंं भी रोजगार सहायक पर हमले की कोशिश, बाद में जबरन उसके घर चला गया युवक

बिलासपुर/ बिलासपुर जिले की ग्राम पंचायत उरतुम के रोजगार सहायक की हत्या करने की नियत से एक युवक उसके घर में घुस गया। टंगिया (कुल्हाड़ी नुमा हथियार) लेकर युवक रोजगार सहायक की पत्नी और दो छोटे बच्चों के सामने चीखने-चिल्लाने लगा। इसके बाद आरोपी ने घर में खड़ी बाइक में तोड़-फोड़ की। थोड़ी देर बाद वह चला गया। इसके बाद रोजगार सहायक की पत्नी थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराया। इस मामले में आरोपी युवक को सरकंडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

पीएम आवास योजना की वजह से विवाद
ग्राम पंचायत उरतुम के रोजगार सहायक कमलेश गांव के लोगों के साथ बैठक कर रहे थे। इतने में विशाल रात्रे नाम का युवक वहां पहुंचा और सरपंच के पति प्रति राम के साथ झगड़ने लगा। विशाल ने कहा कि सरपंच और रोजगार सेवक कमलेश की वजह से उसे प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला। बैठक में ही उसने कमलेश को जान से मारने की धमकी दी और कुर्सी उठाकर कमलेश पर हमला करने की भी कोशिश की। बैठक में मौजूद लोगों ने उसे भगा दिया।

घर पर रोजगार सहायक के नहीं मिलने पर आरोपी ने उसकी बाइक पर गुस्सा निकाला।

घर पर रोजगार सहायक के नहीं मिलने पर आरोपी ने उसकी बाइक पर गुस्सा निकाला।

कमलेश मामले की जानकारी देने सरकंडा थाना चला गया। दूसरी तरफ कुछ देर बार आरोपी विशाल टंगिया लेकर गुस्से में कमलेश के घर चला गया। घर पर कमलेश की पत्नी और दो छोटे बच्चे थे। विशाल ने उसकी पत्नी और बच्चों को टंगिया से मारने की कोशिश की। महिला बच्चों के साथ भागकर अंदर के कमरे में चली गई। विशाल घर पर ही कुछ देर डेरा जमाकर कमलेश का इंतजार करने लगा। थोड़ी देर बाद उसने बाइक में तोड़-फोड़ की और कमलेश को जान से मार देने की धमकी देकर चला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular