Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- फिजियोथैरेपी करने के बहाने घर बुलाकर बुजुर्ग...

BCC News 24: BIG न्यूज़- फिजियोथैरेपी करने के बहाने घर बुलाकर बुजुर्ग व्यक्ति का बनाया अश्लील वीडियो.. फिर शातिर महिला और उसके पति ने दी बदनाम करने की धमकी, ब्लैकमेलिंग कर मांगे 10 लाख रुपए, दोनों गिरफ्तार

राजस्थान: जयपुर में फिजियोथैरेपी करने के बहाने घर बुलाकर बुजुर्ग व्यक्ति का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर शातिर महिला और उसके कथित पति ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांगे। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की। इस पर मुहाना थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित बुजुर्ग राजस्थान रोडवेज से रिटायर्ड है।

डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा ने बताया पीड़ित ने रिपोर्ट दी थी कि 30 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक महिला ने कॉल किया। कॉल करने वाली महिला ने खुद का परिचय रामपुरा रोड मुहाना निवासी पूजा मीना बताया। किराए पर कमरा देखने की बात करने पर शाम को कमरा दिखा दिया।

महिला ने कमरा पसंद नहीं आने की बात कही। साथ में बोली- मैं SMS हॉस्पिटल में नर्स व फिजियोथैरेपिस्ट का काम करती हूं। आपको कोई दर्द हो तो मैं थैरेपी कर सकती हूं। उसके बाद वह चली गई।

महिला ने थैरेपी शुरू की, युवक ने फोटो खींच ली

रिपोर्ट में बताया कि 5 मई को सुबह करीब 7 बजे मोबाइल पर उससे बात हुई। उसने कहा कि मैं आज फ्री हूं। आपके कमर दर्द की थैरेपी कर सकती हूं। पीड़ित उसके बताए पते पर चला गया। थैरेपी करने के 5 मिनट बाद ही कमरे का गेट खोलकर एक आदमी अंदर आया।

उसने खुद के मोबाइल से बुजुर्ग और नर्स की फोटो खींच ली। वीडियो बना लिया। उसने अपने आपको नर्स का पति बताया। बोला- मुझे 10 लाख रुपए दो नहीं तो मैं परिवार और रिश्तेदारों में उसकी बदनामी कर दूंगा। 15-20 बार कॉल कर उसे रुपए देने के लिए धमकाया।

आरोपी अबरार के खिलाफ शिप्रापथ थाने में 4 मामले दर्ज हैं।

आरोपी अबरार के खिलाफ शिप्रापथ थाने में 4 मामले दर्ज हैं।

एसीपी के सुपरविजन में टीम बनाई गई

5 मई को ही बुजुर्ग ने मुहाना थाने में मामला दर्ज करवाया। एसीपी (मानसरोवर) हरिशंकर के सुपरविजन में एसएचओ मुहाना लखन सिंह खटाना के नेतृत्व में टीम बनाई गई।

युवक के खिलाफ पहले से 4 मामले दर्ज

7 मई की सुबह ब्लैकमेलिंग की आरोपी गायत्री उर्फ पूजा मीणा (30) और अबरार खान (30) पुत्र मुबारक खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों एक बुजुर्ग व्यक्ति का फिजियोथेरेपी करने के बहाने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और बोलेरो गाड़ी जब्त की है। आरोपी अबरार के खिलाफ शिप्रापथ थाने में 4 मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular