Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: गर्भवती पत्नी का घोंटा गला.. पराई औरत से अवैध संबंध रखने...

छत्तीसगढ़: गर्भवती पत्नी का घोंटा गला.. पराई औरत से अवैध संबंध रखने पर टोकती थी बीवी; पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ साजिश का पर्दाफाश

रायगढ़: जिले में पराई औरत से नाजायज संबंध रखने के खिलाफ आवाज उठाने वाली गर्भवती पत्नी का कत्ल उसके पति ने कर दिया। इसके बाद उसने इसे हादसे का रंग देने की कोशिश की, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का पर्दाफाश हो गया। जिसके बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र की है।

धरमजयगढ़ SDOP दीपक मिश्रा ने बताया कि दिवाली के अगले दिन 25 अक्टूबर को लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम बनेकेला के रहने वाले किशोर पटेल (34 वर्ष) ने अपने ससुराल में पत्नी उर्मिला की मौत की खबर दी। उसने कहा कि उर्मिला पटेल (30 वर्ष) की मौत सीढ़ियों से गिरकर हो गई है। उर्मिला को 9 माह का गर्भ था और उसकी डिलीवरी इसी महीने में होनी थी। मायकेवाले खबर मिलते ही बेटी के घर पहुंचे। तुरंत पुलिस को भी सूचना दी गई।

आरोपी पति किशोर पटेल पुलिस की गिरफ्त में।

आरोपी पति किशोर पटेल पुलिस की गिरफ्त में।

पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। जब रिपोर्ट आई, तो पता चला कि उर्मिला की मौत गला घोंटने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने तुरंत पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध था। जिसका पता पत्नी को चल गया था। वो बार-बार उस महिला से संबंध तोड़ने के लिए कहती थी। इसलिए उसने पूरी प्लानिंग के साथ अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

लैलूंगा थाना क्षेत्र की घटना।

लैलूंगा थाना क्षेत्र की घटना।

आरोपी पति ने बताया कि पहले तो उसने पत्नी का गला घोंटा और इसके बाद उसे सीढ़ी से धक्का दे दिया। इसके बाद हर जगह हल्ला फैला दिया कि उसकी पत्नी की मौत सीढ़ी से गिरकर हो गई है। आरोपी के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बनेकेला के किशोर और लैलूंगा की उर्मिला का 2010 में प्रेम विवाह हुआ था। दोनों को 8 साल का एक बेटा है और वो दूसरी बार मां बनने जा रही थी, लेकिन पति ने अपनी पत्नी के साथ-साथ अजन्मे बच्चे की भी जान ले ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular