Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जिला अस्पताल से कैदी फरार.. दो आरक्षकों की...

BCC News 24: CG न्यूज़- जिला अस्पताल से कैदी फरार.. दो आरक्षकों की तैनाती के बावजूद खिड़की के रास्ते कूदकर भागा; टीबी की बीमारी के चलते 5 जुलाई को हुआ था भर्ती

छत्तीसगढ़: केंद्रीय जेल दुर्ग में सजा काट रहा कैदी जिला अस्पताल दुर्ग से उपचार के दौरान फरार हो गया है। कैदी को फरार हुए लगभग 18 घंटे बीतने वाले हैं, लेकिन अब तक वह पकड़ा नहीं जा सकता है। दुर्ग पुलिस उसे पकड़ने के लिए कई जगह पर छापेमार कार्रवाई कर रही है।

दुर्ग कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि सागर यादव उर्फ सोहन उर्फ बउआ नाम का आरोपी चोरी के मामले में न्यायिक हिरासत में था। वह केंद्रीय जेल दुर्ग में निरुद्ध था। तबीयत अधिक खराब हो जाने के चलते उसे 5 जुलाई को जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था। गुरुवार रात 9-10 बजे के करीब वह बाथरूम जाने के लिए गया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो जेल प्रहरियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो वह वहां नहीं था। वह खिड़की के रास्ते कूदकर वहां से भाग गया था।

दो जेल आरक्षकों की तैनाती फिर भी कैदी फरार

कैदी की निगरानी के लिए जेल प्रशासन ने दो प्रहरी तैनात किए थे। इसके बाद भी कैदी उन्हें चकमा देकर वहां से फरार हो गया। दुर्ग सीएसपी का कहना है कि कैदी को पकड़ने कोतवाली थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाई गई है। टीम लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। पुलिस का दावा है कि वह रात तक कैदी को गिरफ्तार कर लेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular