Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- टीआई की कार्यशैली पर सवाल.. प्रशिक्षु IPS ने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- टीआई की कार्यशैली पर सवाल.. प्रशिक्षु IPS ने थाने से महज चंद कदम की दूरी पर मारा छापा, सट्टे के अड्डे में मचा हडकंप, 6 सटोरिये गिरफ्तार, लाखों की सट्टा पट्टी जब्त

भिलाई: दुर्ग में पदस्थ प्रशिक्षु आईपीएस वैभव बैंकर ने गुरुवार शाम को छावनी थाना अंतर्गत रेड कर 6 सटोरियों को सट्टा पट्टी लिखते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह छापा उस शिकायत के बाद मारा गया जिसमें कहा जा रहा था कि पावर हाउस इलाके में लगातार सटोरिए सक्रिय हैं। इस कार्रवाई ने इस थाना क्षेत्र की पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

प्रशिक्षु सहायक पुलिस अधीक्षक वैभर बैंकर ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि पावर हाउस ब्रिज के नीचे सट्टा-पट्टी खिलाने का काम खुलेआम चल रहा है। वहां छापेमारी कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से लाखों की सट्टा पट्टी के साथ ही 12 हजार रुपए नगद जब्त किया गया। पकड़े गए आरोपियों में जुवट कुमार, सागर जायसवाल, मो. तोफिक, संजय कुमार, विनोद कुमार, आरके नरेंद्र शामिल है।

अभी तक नहीं हो रही थी कार्रवाई

प्रशिक्षु आईपीएस ने जहां पर छापेमारी की है वह जगह थाने और सीएसपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर है। पुलिस चाहती तो थाने या सीएसपी कार्यालय में खड़े होकर यह देख सकती थी कि सट्टे का अवैध कारोबार चल रहा है या बंद है। इसके बाद भी वहां सट्टा चल रहा था। छावनी टीआई सहित सहित अन्य पुलिस कर्मी देखकर भी इसे अनदेखा करते थे।

सीएसपी कार्यालय से कुछ दूरी पर नंदनी रोड से पावर हाउस मार्केट मोड़ और शीतला मंदिर के पास भी खुलेआम सट्टा पट्टी लिखने का काम होता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular