Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaigarh News: शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म... पुराने कॉल...

Raigarh News: शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म… पुराने कॉल रिकॉर्डिंग पति को दिखाने दी धमकी, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

रायगढ़: जिले में एक विवाहिता महिला को युवक ने पुराने कॉल रिकार्डिग के जरिए ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना चक्रधरनगर थाना क्षेत्र की।

जानकारी के मुताबिक, 27 जनवरी को युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अनजान नंबर से उसके पास पिछले कई दिनों से कॉल आ रहा था। जिसे वह ब्लॉक की थी। कुछ दिनों पहले पति से विवाद होने पर मायके चली गई थी। जहां अनजान नंबर से साहिल महंत नाम के युवक से मोबाइल पर बातचीत होती थी।

जबरदस्ती बनाया शारीरिक संबंध

9 जनवरी को मायके से रायगढ़ इलाज कराने आई थी, तो साहिल महंत कॉल कर लोकेशन पूछा और अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल में दोनों के पुराने कॉल रिकॉर्ड मोबाइल में दिखाकर बदनाम करने की धमकी देकर चक्रधरनगर के एक कॉलोनी ले जाकर मकान में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

पति और परिवार को बताई घटना की जानकारी

किसी को बताने पर पुराने कॉल हिस्ट्री के स्क्रीन शॉट पति को भेज देने की धमकी दी। लोकलाज के भय से पीड़िता ने अपने घर में घटना के बारे में नहीं बताया, पर साहिल लगातार फोन कर परेशान करने लगा। जिस पर उसने अपने पति और घर वालों को पूरी आप बीती बताई।

आरोपी सारंगढ़ से गिरफ्तार

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चक्रधरनगर टीआई प्रशांत राव ने आरोपी का डिटेल निकाला। जिसके सारंगढ़ में रहने की जानकारी पर तत्काल टीम आरोपी की तलाश में पहुंची। आरोपी गिरधारी महंत उर्फ साहिल महंत (35 वर्ष) को सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के ग्राम उल्खर से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular