Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : पुरानी रंजिश में युवक पर हमला, हंसिये से पीठ, गले,...

RAIPUR : पुरानी रंजिश में युवक पर हमला, हंसिये से पीठ, गले, गर्दन पर किया जानलेवा वार; लहूलुहान हालत में घायल को पहुंचाया गया अस्पताल

RAIPUR: राजधानी रायपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक पर हमला कर दिया। ये हमला युवकों ने हंसिया और चाकू जैसे हथियारों से किए, जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में आजाद चौक पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

प्रकाश यादव ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई कि वह सेल्स टैक्स ऑफिस में चपरासी है। गुरुवार की सुबह वह ऑफिस जाने के लिए रामसागरपारा इलाके के घोड़ा मिल के पास खड़ा था, तभी वहां पर दो बदमाश मुकेश निषाद और शकीब आ गए। उन्होंने आपसी पुरानी रंजिश और मारपीट को लेकर प्रकाश से बहस शुरू कर दी।

लहूलुहान हालत में प्रकाश को आसपास मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

लहूलुहान हालत में प्रकाश को आसपास मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

हंसिया से किया हमला

दोनों आरोपी प्रकाश से गालीगलौज करने लगे। जब प्रकाश ने ऐसा करने से मना किया, तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। तभी मुकेश निषाद ने अपने हाथ में रखे हंसिया से प्रकाश के पीठ, गले और गर्दन पर वार कर दिया।

बताया जा रहा है कि प्रकाश ने हंसिया छीनकर फेंक दिया, तो आरोपियों ने उस पर चाकू से भी वार कर दिया। इसके बाद लहूलुहान हालत में प्रकाश को आसपास मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

फरार आरोपी की तलाश जारी

इस मामले की सूचना मिलते ही आजाद चौक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। दोनों आरोपियों की तलाश जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular