Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : ऑटो ड्राइवर और साथी ने सवारी के चुराए 45,000, गाड़ी...

RAIPUR : ऑटो ड्राइवर और साथी ने सवारी के चुराए 45,000, गाड़ी खराब होने का बनाया बहाना, फिर शातिराना तरीके से रकम पार

RAIPUR: रायपुर में दुर्ग के एक फेरी वाला चोरी का शिकार हो गया। ऑटो ड्राइवर ने उसे ऑटो पर बैठाकर गाड़ी खराब होने का बहाना किया, फिर उसे धक्का मारने के लिए कहा। इस दौरान ड्राइवर के दूसरे साथी ने व्यक्ति के जेब से रखे रुपए पार कर दिए। आमानाका पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी फरार है।

जानुल खान ने FIR दर्ज करवाया कि देवबलोदा दुर्ग का रहने वाला है। सोमवार को अपनी पत्नी के साथ रायपुर सामान की खरीदारी करने आया था। वो शारदा चौक के पास से कुम्हारी जाने के लिए ऑटो में सवार हुआ। इस दौरान ऑटो में एक अन्य सवारी भी बैठा हुआ था। पीड़ित के मुताबिक, वो ऑटो ड्राइवर का ही साथी था।

ऑटो खराब होने का बहाना बनाया

कुछ दूर ऑटो चलने के बाद गाड़ी बंद हो गई। ऑटो ड्राइवर ने जानूल को कहा कि वो ऑटो से उतर कर गाड़ी को थोड़ा धक्का मार दे। इसके बाद ऑटो में सवार वह व्यक्ति भी उसके साथ धक्का मारने लगा। टाटीबंध पहुंचने के बाद ऑटो वाले ने आगे जाने से मना कर दिया। फिर जानूल और उसकी पत्नी को वहीं पर उतार दिया।

जेब चेक किया तो रुपये गायब

FIR के मुताबिक, जानूल का कहना है कि ऑटो ड्राइवर के साथ एक अन्य व्यक्ति मिला हुआ था। जब वे दोनों ऑटो को धक्का मार रहे थे, इस दौरान मौजूद दूसरे व्यक्ति ने उसके जेब से 45 हजार रुपए निकाल लिए। फिलहाल इस मामले में आमानाका पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

ऑटो ड्राइवर अरेस्ट, एक अन्य फरार

इस मामले में पुलिस आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरे की मदद से ऑटो चालक की पहचान की। इस मामले में खोजबीन के बाद पुलिस ने दुर्ग जामुल के रहने वाले प्रवेश पांडेय उर्फ प्रवीण(29) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के 42 हजार रुपये कैश भी जब्त किए है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पहले भी इस तरह की छोटी-मोटी चोरियां की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। इसके अलावा एक अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular