Sunday, July 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर: भाजपा का नगरीय निकाय चुनाव पर फोकस, उप मुख्यमंत्री अरुण साव...

रायपुर: भाजपा का नगरीय निकाय चुनाव पर फोकस, उप मुख्यमंत्री अरुण साव समेत 4 मंत्रियों की BJP दफ्तर में लगी ड्यूटी, कार्यकताओं की दूर करेंगे नाराजगी; सुनेंगे आम लोगों की समस्या

रायपुर: लोकसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी अब नगर निकाय चुनाव पर फोकस करना शुरू कर दिया है। मंत्री समेत वरिष्ठ पदाधिकारी को कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसी के तहत 4 मंत्रियों की ड्यूटी बीजेपी दफ्तर में लगाई गई। प्रदेश भाजपा कार्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आम नागरिकों की भी समस्याएं सुनी जाएगी।

इस दौरान प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। बीजेपी ने इसे सहायता केंद्र का नाम ​दिया है। उल्लेखनीय है कि अक्सर चुनाव के दौरान नेताओं और कार्यकताओं की नाराजगी सामने आती है। ऐसे में समय से पहले उनकी समस्या सुनने व नाराजगी को दूर करने के लिए बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है। सहायता केंद्र के जरिए कार्यकताओं की समस्याओं को दूर किया जाएगा। उस दौरान साय सरकार के मंत्रियों द्वारा आम लोगों की समस्याएं सुनकर निराकरण किए जाएंगे।

कब-कब कौन मंत्री देंगे ड्यूटी, देखें

सहायता केंद्र प्रभारी एवं सहायता केंद्र में 4 जुलाई के मंत्री लखनलाल देवांगन एवं प्रदेश महामंत्री भरतलाल वर्मा, 5 जुलाई को मंत्री दयालदार बघेल एवं प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा, 8 जुलाई के उप मुख्यमंत्री अरुण साव एवं प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, 9 जुलाई को मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल एवं प्रदेश महामंत्र रामजी भारती कार्यकर्ताओं एव जनमानस की समस्याओं का निराकरण करने मौजूद रहेंगे।

श्रीवास्तव ने बताया कि सहायता केंद्र के माध्यम से प्रदेश के मंत्रीगण भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठेंगे। सहायता केंद्र में कार्यकर्ताओं एवं आमजनों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रदेश सरकार की ओर से मौजूद रहेंगे। सहायता केंद्र में लोगों के समस्याओं का त्वरित निराकरण करने और शिकायत दर्ज की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular