Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : मुख्यमंत्री साय से एशियन मेन्स इक्विप्ड पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप के पदक...

रायपुर : मुख्यमंत्री साय से एशियन मेन्स इक्विप्ड पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ी जे. भागवत राव ने की सौजन्य मुलाकात…

  • हांगकांग में 5 से 11मई को आयोजित थी प्रतियोगिता
  • मुख्यमंत्री ने दी बधाई और शुभकामनाएं
  • श्री जे. राव ने इस प्रतियोगिता में जीते तीन कांस्य पदक : चैंपियनशिप में ओवरऑल तीसरा स्थान प्राप्त किया   

रायपुर (BCC NEWS 24): मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहां उनके निवास कार्यालय में एशियन मेन्स इक्विप्ड पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में तीन कांस्य पदक विजेता भिलाई के श्री जे. भागवत राव ने सौजन्य मुलाकात की। श्री राव ने  5 से 11 मई को हांगकांग में आयोजित एशियन मेन्स इक्विप्ड पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता के 66 किलोग्राम वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर ओवरऑल तीसरा स्थान प्राप्त किया।  वे इस प्रतियोगिता के तहत आयोजित स्कॉट प्रतियोगिता में कांस्य पदक, बेंच प्रेस में कांस्य पदक और डेडलिफ्ट स्पर्धा में भी कांस्य पदक हासिल किया है।

श्री जे. राव ने इस प्रतियोगिता में जीते तीन कांस्य पदक : चैंपियनशिप में ओवरऑल तीसरा स्थान प्राप्त किया

मुख्यमंत्री श्री साय ने इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी इस शानदार उपलब्धि ने प्रदेश को भी गौरवान्वित किया है। इससे उभरते हुए खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी और युवाओं में भी  खेल को अपना कैरियर बनाने एक सकारात्मक संदेश जाएगा।

पावरलिफ्टर खिलाड़ी भिलाई के श्री जे. भागवत राव इंटरनेशनल और नेशनल प्रतियोगिताओं में लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। वे इससे पहले इंदौर में आयोजित फैडरेशन कप मेन्स पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक, आंध्र प्रदेश के संतपल्ली में आयोजित राष्ट्रीय सीनियर मेन्स पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक, तमिलनाडु के कोयम्बतूर में आयोजित राष्ट्रिय जूनियर मेन्स पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक के आलावा कई प्रतियोगिताओं में भी पदक हासिल कर चुके हैं। मुख्यमंत्री ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और आगामी प्रतियोगिताओं के लिए सुभकामनाएं भी दी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular