Sunday, September 8, 2024
Homeकवर्धाRaipur : ट्रेन से रायपुर आता, चोरी की बाइक से जाता घर...

Raipur : ट्रेन से रायपुर आता, चोरी की बाइक से जाता घर : 6 महीने में मास्टर चाबी से 10 से ज्यादा गाड़ियां चुराई, बोला- यह मेरा शौक

रायपुर: पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो ट्रेन से बैठकर राजधानी आता और गाड़ियों की चोरी करता था। फिर चोरी की बाइक से वापस घर लौट जाता था। इसने 6 महीने के भीतर अलग-अलग इलाके से करीब 10 गाड़ियों की चोरी की है। खम्हारडीह पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गाड़ियां भी बरामद की है।

दरअसल, खम्हारडीह पुलिस 25 मई को एक स्कूटी चोरी के मामले में जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस को एक संदिग्ध आरोपी के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने धरसींवा में खौना डेरापारा गांव के रहने वाले करण नेताम से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, फिर चोरी की बात कबूल कर ली।

इन गाड़ियों में करीब आधा दर्जन एक्टिवा और बाकी अन्य गाड़ियां हैं।

इन गाड़ियों में करीब आधा दर्जन एक्टिवा और बाकी अन्य गाड़ियां हैं।

चोरी करने के लिए ट्रेन से रायपुर आता था आरोपी

आरोपी करण ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, वह सिलयारी स्टेशन से ट्रेन में बैठकर रायपुर आता था। रायपुर के अलग-अलग इलाकों में घूमते रहता था। आरोपी ने सिविल लाईन, सरस्वती नगर, खम्हारडीह, रेल्वे स्टेशन के पास से अलग-अलग कम्पनी की करीब 10 गाड़ियों की चोरी की। इन गाड़ियों में करीब आधा दर्जन एक्टिवा और बाकी अन्य गाड़ियां है। जिनकी कीमत करीब साढ़े 6 लाख रुपए है।

मास्टर चाबी से 6 महीने तक करता रहा चोरी

यह आरोपी इतना शातिर था कि, अपने पास मास्टर चाबी रखा हुआ था। आरोपी ने पिछले 6 महीने में करीब 10 गाड़ियों की चोरी की है। कुछ गाड़ियों को आरोपी ने पेट्रोल रहने तक चलाया, फिर उसे लावारिस हालत में किसी भी जगह पर छोड़ दिया। पुलिस ने इन गाड़ियों को भी बरामद किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular