Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaipur Crime News: 40 सेकेंड में गाड़ी की डिक्की से गहने चोरी......

Raipur Crime News: 40 सेकेंड में गाड़ी की डिक्की से गहने चोरी… मोबाइल में बात करने की एक्टिंग की, फिर मास्टर चाबी से खोल दिया लॉक

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक चोर ने महज 40 सेकेंड में ही गाड़ी के डिक्की से सोने-चांदी के गहने पार कर लिए। इस घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है। इसमें चोर बड़ी चालाकी से इस वारदात को अंजाम देते दिख रहा है।

शिकायतकर्ता पूजा मालू ने देवेंद्र नगर थाना में FIR दर्ज कराई कि वो फैमिली के साथ 24 जनवरी की शाम को एमजी रोड के जवाहर नगर में एक क्लीनिक में गई थी। इसके बाद वह अपनी एक्टिवा में बच्चों के साथ देवेंद्र नगर के सेक्टर वन में स्थित टिकटैक जेम जोन पहुंची। उन्होंने अपनी गाड़ी बाहर पार्किंग कर बच्चों को लेकर शॉप के अंदर चली गई।

महिला गाड़ी बाहर पार्किंग कर बच्चों को लेकर शॉप के अंदर चली गई।

महिला गाड़ी बाहर पार्किंग कर बच्चों को लेकर शॉप के अंदर चली गई।

चोर ने फोन में बात करने की एक्टिंग की

CCTV फुटेज में दिख रहा है कि पूजा 6 बजकर 14 मिनट में अपनी गाड़ी पार्किंग कर अंदर जा रही है। उसके दुकान के अंदर घुसते ही फौरन एक व्यक्ति गाड़ी के पास आ गया। उसने फोन में बात करने की एक्टिंग की और सीट से टिककर खड़ा हो गया। इसके बाद चोर बड़ी चालाकी से डिक्की में मास्टर चाबी फंसाकर उसे खोलने की कोशिश करने लगा।

फोन में बात करने की एक्टिंग की और सीट से टिककर खड़ा हो गया।

फोन में बात करने की एक्टिंग की और सीट से टिककर खड़ा हो गया।

40 सेकेंड में बैग समेत गायब

डिक्की खोलते ही चोर ने फौरन गाड़ी के अंदर रखें बैग को निकाला। फिर वो वहां से फरार हो गया। पीड़ित महिला जब दुकान में पैसे देने के लिए गाड़ी में बैग निकालने पहुंची तो वहां पर बैग मौजूद नहीं था। उसने बैग की आसपास तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा।

7 सोने की अंगूठी और चांदी के जेवर थे

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बैग में 7 नग सोने और चांदी की अंगूठी रखी थी। इसके अलावा बैग में एक मोबाइल फोन भी रखा हुआ था। साथ ही 16 हजार रुपए नगद और दो क्रेडिट कार्ड भी मौजूद थे। देवेंद्र नगर पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर चोर की तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular