Saturday, October 19, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा सरोधा जल शुद्धिकरण संयंत्र का किया निरीक्षण,...

रायपुर : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा सरोधा जल शुद्धिकरण संयंत्र का किया निरीक्षण, सुचारू संचालन के दिये निर्देश

रायपुर (BCC NEWS 24): उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री श्री विजय शर्मा ने कबीरधाम प्रवास के दौरान सरोधा जल शुद्धिकरण संयंत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संयंत्र की कार्यप्रणाली, जल शुद्धिकरण की तकनीक और स्थानीय लोगों को मिलने वाले लाभों का जायजा लिया। श्री शर्मा ने अधिकारियों से संयंत्र की क्षमता और उसकी प्रभावशीलता के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस जल शुद्धिकरण संयंत्र से क्षेत्र के लोगों को स्वच्छ और सुरक्षित पेयजल लगातार मिलता रहेगा, जो उनके स्वास्थ्य और जीवनस्तर में सुधार लाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार इस तरह की परियोजनाओं को प्राथमिकता दे रही है ताकि हर नागरिक को स्वच्छ जल की सुविधा उपलब्ध हो सके। उप मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि संयंत्र का संचालन सुचारू रूप से हो और इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो।

उप मुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने आज जिला के ग्राम बड़ौदा खुर्द में स्थित जोगी गुफा का दौरा किया, जहां उन्होंने मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश के विकास और समृद्धि की कामना की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं और मांगों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार उनकी भलाई के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अलावा उप मुख्यमंत्री ने ग्राम पोड़ी में भी लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं और मांगों को सुना।

उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने बोड़ला नगर पंचायत में हिंदू संगम समिति द्वारा आयोजित रामनाथ संकीर्तन एवं शिवाभिषेक कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने श्रद्धालुओं के साथ मिलकर भगवान शिव का अभिषेक किया और रामनाथ संकीर्तन का आनंद लिया। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान शिव और श्री राम के प्रति आस्था हमारे जीवन में सच्चाई, नैतिकता और धर्म के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देती है। उन्होंने सभी से धर्म और संस्कृति के प्रति समर्पित रहने का आग्रह किया और विश्वास जताया कि इस प्रकार के आयोजन समाज में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते रहेंगे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular