Friday, June 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : पेट्रोल पंप में बाप-बेटे पर हमला, 4-5 लड़को ने लूटपाट...

RAIPUR : पेट्रोल पंप में बाप-बेटे पर हमला, 4-5 लड़को ने लूटपाट कर पत्थर फेंके, बेटे की उंगली कटी; पिता हॉस्पिटल में भर्ती

RAIPUR: राजधानी रायपुर में बाप-बेटे के साथ मारपीट कर लूटपाट की वारदात हो गई है। 4-5 लड़कों ने घूरने की बात को लेकर बहसबाजी चालू की। फिर उन्होंने पत्थर और चाकू से हमला कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी एक पेट्रोल पंप में पीड़ितों के ऊपर पत्थर फेंकते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान पीड़ित भी अपने बचाव में पत्थर उठाकर फेंक रहा है।

इस दौरान पेट्रोल पंप के कर्मचारियों समेत वहां पर कई कस्टमर पेट्रोल डलवा रहे थे। जिससे उन्हें पत्थर लगने का खतरा था। इस हमले में पिता के पसलियों में गंभीर चोटें आई है। जिनका मेकाहारा हॉस्पिटल में इलाज जारी है। फिलहाल मामले में बुधवार को टिकरापारा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

इस मारपीट के बाद बुद्धसेन द्विवेदी और बेटे शिवम ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

इस मारपीट के बाद बुद्धसेन द्विवेदी और बेटे शिवम ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

क्या था… पूरा मामला जानिए

पीड़ित शिवम द्विवेदी ने बताया कि वह सोमवार रात साढ़े 8 बजे के करीब अपने पिता के साथ नौकरी की बातचीत करने के लिए देवपुरी के पास भाटिया पेट्रोल पंप गया हुआ था। दोनों पेट्रोल पंप के बाहर सड़क के किनारे बैठे हुए थे। इस दौरान वहां से 4-5 लड़के पैदल गुजर रहे थे। उन्होंने घूरने की बात कहते हुए जबरन बहसबाजी चालू कर दी। बहसबाजी बढ़ी तो वह गाली गलौज पर उतार आए।

पीड़ित शिवम के उंगली पर भी चोंटे आई और ऊपरी हिस्सा कट गया।

पीड़ित शिवम के उंगली पर भी चोंटे आई और ऊपरी हिस्सा कट गया।

पत्थर उठाकर पसली पर पटका

शिवम ने बताया कि आरोपी दोनों के साथ धक्का-मुक्की करके मारपीट करने लग गए। इस दौरान एक आरोपी ने पत्थर उठाकर उसके पिता बुद्धसेन द्विवेदी के पसलियों पर पटक दिया। इसके बाद उन्होंने चाकू से भी हमला किया। जिससे उसकी उंगली पर भी चोंटे आई और ऊपरी हिस्सा कट गया।

आरोपी ने पत्थर उठाकर पिता बुद्धसेन द्विवेदी के पसलियों पर पटक दिया।

आरोपी ने पत्थर उठाकर पिता बुद्धसेन द्विवेदी के पसलियों पर पटक दिया।

पिता अस्पताल में भर्ती

इस मारपीट के बाद बुद्धसेन द्विवेदी और बेटे शिवम ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दोनों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया। इस मामले में टिकरापारा पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

शिवम ने बताया कि आरोपियों ने दोनों के साथ धक्का मुक्की और मारपीट शुरू कर दी।

23 हजार और 2 मोबाईल लूटे

इस वारदात के बाद पीड़ित शिवम ने दावा किया है कि उनके पिता ट्रक ड्राइवरी का काम करते हैं। उनके पास काम काज के लिए 23 हजार रुपए रखे हुए थे। जिसे आरोपियों ने लूट लिए। इसके अलावा दोनों के मोबाइल फोन भी छीन लिया गया है। हालांकि पुलिस की FIR में लूटपाट की रकम का जिक्र नहीं है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular