Saturday, October 26, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : फाइनल ईयर की छात्रा ने लगाई फांसी, हॉस्टल में पंखे...

RAIPUR : फाइनल ईयर की छात्रा ने लगाई फांसी, हॉस्टल में पंखे पर लटकी मिली लाश, रायगढ़ की रहने वाली थी

RAIPUR: रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने शुक्रवार देर शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। हॉस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे लटका शव मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

रायगढ़ निवासी 21 वर्षीय चेतना पटेल कृषि विश्वविद्यालय के गोदावरी कन्या हॉस्टल में रहती थी। वो फाइनल ईयर की छात्रा थी। हालांकि अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है न ही कोई सोसाइड नोट मिला है।

अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है न ही कोई सोसाइड नोट मिला है।

अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है न ही कोई सोसाइड नोट मिला है।

2 दिन पहले घर से लौटी थी

बताया जा रहा है कि, चेतना एक दिन पहले ही अपने घर से लौटी थी। उसके रूम में एक और छात्रा भी रहती थी। लेकिन बीते कुछ दिनों से वो भी घर गई है। दोपहर साढ़े 12 बजे छात्राओं के साथ खाना खाने गई थी। इसके बाद पड़ोस के रूम में रहने वाली छात्रा लगभग तीन बजे उसके रूम को बाहर से खटखटाया। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसे लगा कि वो सो रही है।

कटर से काटा दरवाजा

हॉस्टल की अन्य छात्राओं ने 6 बजे फिर दरवाजा खटखटाया। उन्होंने आवाज भी दी। लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद वार्डन को जानकारी दी गई। तत्काल वार्डन पहुंची और देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। कटर मशीन से दरवाजा खोलकर देखा गया तो देखा तो छात्रा की लाश फंदे में लटकी हुई थी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular