Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : चलती कार में आग, शादी समारोह से लौट रहा था...

RAIPUR : चलती कार में आग, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, बाल-बाल बचे लोग; आधे घंटे तक उठती रही तेज लपटें

RAIPUR: राजधानी रायपुर के लाखे नगर ढाल पर शुक्रवार की रात एक चलती कार में भीषण आग लग गई। कार में आग लगते ही उसमें बैठे लोग बाल-बाल बचे। वे बोनट से धुआं निकलते देख, नीचे उतर गए। फिर कुछ मिनटों में ही कार से तेज लपटें उठते लगी। ये पूरा मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि रायपुर निवासी एक साहू फैमिली के दो लोग कार में सवार थे। वे शादी समारोह से लौट रहे थे। कार जैसे ही लाखे नगर चौक से आगे सुंदर नगर की ओर बढ़ी। तभी अचानक कार की बोनट से धुआं उठने लगा। कार चला रहे व्यक्ति ने तुरंत गाड़ी को साइड किया। फिर वे लोग तेजी से बाहर की ओर भागे।

आगजनी में कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। सिर्फ लोहे का ढांचा बचा।

आगजनी में कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। सिर्फ लोहे का ढांचा बचा।

पूरी तरह जलने के बाद बुझी आग

कुछ मिनटों में ही कार से आग की तेज लपटें उठने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। लेकिन फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक आग ने कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया। इस आगजनी में कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। सिर्फ लोहे का ढांचा बचा रह गया। हालांकि घटना में किसी भी व्यक्ति को चोंटे नही आई है।

अचानक कार की बोनट से धुआं, फिर आग की लपटे उठने लगी।

अचानक कार की बोनट से धुआं, फिर आग की लपटे उठने लगी।

रोड में लगा जाम

ये हादसा शहर के भीड़-भाड़ वाले लाखे नगर चौक में हुआ। जब कार में आग पकड़ी तो वहां से गुजर रहे लोग जलती कार को देखने के लिए रुक गए। इस दौरान सड़क में ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई। जिसे पुलिस ने कुछ देर तक मशक्कत करने के बाद क्लियर करवाया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular