Friday, June 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : सेक्स रैकेट की जांच शुरू, फैमिली सैलून-स्पा में ताला लगाकर...

रायपुर : सेक्स रैकेट की जांच शुरू, फैमिली सैलून-स्पा में ताला लगाकर दलाल अनुराग फरार, ASP बोले- जांच करवाकर करेंगे कार्रवाई

RAIPUR: रायपुर के श्याम नगर इलाके में ‘मोर जस्ट फैमिली सैलून-स्पा’ की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के खिलाफ जांच कराने की बात रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने दोहराई है। श्याम नगर की पॉश कॉलोनी सैलून-स्पा खोलकर बीते दो सालों से अनुराग नाम का दलाल अपने साथियों के साथ मिलकर देह व्यापार चला रहा था।

आरोपियों की इस हरकत से परेशान होकर स्थानीय युवकों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दलाल अनुराग से उसके कारोबार की पूरी रिकॉर्डिंग की और वीडियो मीडिया को उपलब्ध कराया।

कैमरे में अपने कारोबार के बारे में बताता हुआ दलाल अनुराग।

कैमरे में अपने कारोबार के बारे में बताता हुआ दलाल अनुराग।

सेक्स रैकेट के बारे में छापने के बाद मीडिया टीम ने मामले में पुलिस अधिकारियों से चर्चा की। विभागीय अधिकारियों ने मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

अपने मोबाइल में लड़कियों की फोटो ग्राहकों को दिखाता दलाल अनुराग।

अपने मोबाइल में लड़कियों की फोटो ग्राहकों को दिखाता दलाल अनुराग।

स्कूल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियों की सप्लाई

ग्राहक बनकर पहुंचे युवकों से बातचीत के दौरान दलाल अनुराग ने 17 साल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियां उपलब्ध करवाने की बात स्वीकारी। उसने बताया कि उसके पास 30 साल की उम्र तक की लड़कियां हैं। जिनका रेट 2 हजार से लेकर 10 हजार तक का है। ग्राहकों को कॉन्टैक्ट में मौजूद जो लड़की पसंद आती है, उसकी सर्विस उपलब्ध करवा देता है।

रसूखदारों का संरक्षण गिरोह को

मीडिया की पड़ताल में पता चला है, कि पार्लर-स्पा की आड़ में देह व्यापार को अंजाम दे रहे दलाल अनुराग को कई रसूखदारों का संरक्षण है। इन रसूखदारों के कारण ही दलाल के खिलाफ अब तक ठोस कार्रवाई नहीं हुई थी। इसलिए वो बेखौफ होकर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था।

दलाल अनुराग ग्राहक को लड़कियों की फोटो भेजता है और पसंद आने पर उन्हें उपलब्ध करवाता है।

दलाल अनुराग ग्राहक को लड़कियों की फोटो भेजता है और पसंद आने पर उन्हें उपलब्ध करवाता है।

सोशल मीडिया की मदद से ऑपरेट होता है पूरा नेटवर्क

अनुराग इस गंदे कारोबार में शामिल लड़कियों की जानकारी अपने ग्राहकों को सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाता है। ग्राहक को वो लड़कियों की फोटो भेजता है और पसंद आने पर उन्हें उपलब्ध करवाता है। आरोपी के नेटवर्क में रायपुर के अलावा दूसरे जिलों और राज्यों की लड़कियां हैं। ये बात ग्राहक बनकर स्पा पहुंचे युवकों ने बताई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular