Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : महिला से मंगलसूत्र स्नैचिंग मामला, सूनी गली में अंधेरे का...

रायपुर : महिला से मंगलसूत्र स्नैचिंग मामला, सूनी गली में अंधेरे का फायदा उठाकर की थी वारदात, अब महाराष्ट्र-एमपी के दो आरोपी गिरफ्तार

RAIPUR: रायपुर में सुनसान रास्ते में महिला के गले से मंगलसूत्र स्नैचिंग करने वालों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरे महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। वारदात का CCTV वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि एक लुटेरा चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए कुछ दूर तक महिला के आगे चला, फिर पलट कर मंगलसूत्र छीना और भाग निकला।

वारदात के बाद महिला ने चोर-चोर का शोर भी मचाया, लेकिन कुछ सेकेंड में ही लुटेरा बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। इस मामले में डीडी नगर पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट ने शुक्रवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही महिला से लूटा गया मंगलसूत्र भी बरामद कर लिया है।

कुछ सेकेंड के भीतर ही आरोपी ने झपट्टा मारकर मंगलसूत्र लूट लिया।

कुछ सेकेंड के भीतर ही आरोपी ने झपट्टा मारकर मंगलसूत्र लूट लिया।

10 जून की रात हुई थी महिला से लूट

घटना 10 जून की है। पीड़ित सरिता चंद्राकर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वे शिव विहार कॉलोनी रायपुरा में रहती हैं। करीब रात 9 बजे वह पास की ही दुकान से कुछ सामान खरीदकर पैदल ही घर लौट रही थी। इस बीच एक युवक उनका पीछा करते हुए आया। उसने चेहरे पर स्कार्फ बांधा हुआ था। कुछ दूर आगे चलने के बाद वह पलटा और पास आ गया।

आसपास लगे CCTV कैमरों की मदद से बाइक और आरोपियों की पहचान की गई।

आसपास लगे CCTV कैमरों की मदद से बाइक और आरोपियों की पहचान की गई।

मंगलसूत्र लूटकर हुआ था फरार

बदमाश ने महज कुछ ही सेकेंड के भीतर महिला के मंगलसूत्र पर झपट्टा मारकर लूट लिया। इसके बाद तेजी से दौड़ते हुए बाइक से अपने साथियों के साथ भाग निकला। इस मामले में पीड़ित सरिता चंद्राकर की शिकायत के बाद डीडी नगर पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट छानबीन ने जुट गईं। आसपास मौजूद CCTV कैमरों की मदद से बाइक और चोरों की पहचान की गई।

डीडी नगर पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

डीडी नगर पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं आरोपी

पुलिस ने दो आरोपियों शैलेश किशन बागडे और नवीन मिश्रा को गिरफ्तार किया है। इनमें शैलेश महाराष्ट्र के गोंदिया का है, वहीं नवीन मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, लूट में एक अन्य आरोपी निखिल भी शामिल है। हालांकि फिलहाल वह गिरफ्त से बाहर है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया मंगलसूत्र बरामद कर घटना में इस्तेमाल बाइक जब्त की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular