Saturday, September 21, 2024




Homeछत्तीसगढ़रायपुर : मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने की स्वास्थ्य विभाग के योजनाओं...

रायपुर : मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने की स्वास्थ्य विभाग के योजनाओं की समीक्षा

  • मंत्रालय में विभागीय सचिवों के साथ बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

रायपुर: स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल ने आज मंत्रालय में विभागीय कार्यों की समीक्षा की है। समीक्षा बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने सचिव स्तर के सभी अधिकारियों को और बेहतर कार्य करने तथा योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन करने के निर्देश दिए।

मंत्रालय में विभागीय सचिवों के साथ बैठक में दिए आवश्यक निर्देश
मंत्रालय में विभागीय सचिवों के साथ बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

समीक्षा बैठक में चिकित्सा शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं, आयुष, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, सीजीएमएससी एवं खाद्य एवं औषधि विभाग से जुड़े मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में श्री जायसवाल ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य जनहित से जुड़ा एक बड़ा मुद्दा है और इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री ने प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा करते हुए अधिकारियों को स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार और मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना सुनिश्चित करने के लिए कहा।

बैठक में अपर मुख्य सचिव श्री मनोज कुमार पिंगुआ, विशेष सचिव श्री चंदन कुमार, आयुक्त चिकित्सा शिक्षा श्रीमती किरण कौशल, एमडी एनएचएम श्री जगदीश सोनकर, चिकित्सा शिक्षा संयुक्त सचिव श्री अभिजीत सिंह, संचालक स्वास्थ्य सेवाएं श्री ऋतुराज रघुवंशी, संचालक आयुष सुश्री इफ्फत आरा एवं संचालक सीजीएमएससी श्रीमती पद्मिनी भोई समेत अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular