Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या, मोबाइल पर बात...

RAIPUR : हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या, मोबाइल पर बात करते शख्स पर हमला, एक दिन पहले युवक से हुई थी बहस

RAIPUR: रायपुर में एक युवक की हथौड़े से सिर फोड़कर हत्या कर दी गई। घटना के दौरान मृतक मोबाइल पर बात करते हुए टहल रहा था तभी आरोपी ने अचानक पीछे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद लहूलुहान हालत में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। माना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायतकर्ता अलीम खान के मुताबिक 30 मार्च को रात करीब सवा 8 बजे उसके पिता नजरू खान के सिर पर अर्पित शर्मा ने हथौड़े से वार किया है। अलीम हाईटेक पार्किंग निमोरा में काम रहता है वहीं आरोपी का मामा धीरज शर्मा भी काम करता है। बताया जा रहा है कि इस हमले से एक दिन पहले गाली-गलौज हुई थी। जिससे दोनों के बीच तनातनी थी।

सिर पर हथौड़ा लगने के बाद नजरू बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया। वारदात स्थल की तश्वीर।

सिर पर हथौड़ा लगने के बाद नजरू बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया। वारदात स्थल की तश्वीर।

आसपास मौजूद लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

सिर पर हथौड़ा लगने के बाद नजरू बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। वारदात के दौरान शोर गुल की आवाज सुनकर आसपास भीड़ इकट्ठी हो गई। घायल नजरू को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी अर्पित शर्मा फरार हो गया। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर ख़ोजबीन में जुट गई।

इस घटना के बाद लहूलुहान हालत में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

इस घटना के बाद लहूलुहान हालत में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

हथौड़ा समेत आरोपी गिरफ्तार

मामले में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट के साथ माना पुलिस के टीम आरोपी की धड़पकड़ में जुट गई। तभी पुलिस को इलाके में पूछताछ के दौरान आरोपी के ठिकाने का पता चला। जहां से पुलिस ने आरोपी अर्पित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा भी बरामद कर लिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular