Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaipur News: ट्रक-बस की जोरदार टक्कर, महिला यात्री की मौत... हादसे के...

Raipur News: ट्रक-बस की जोरदार टक्कर, महिला यात्री की मौत… हादसे के बाद पलटी बस; 30 घायलों में 6 की हालत गंभीर

RAIPUR: रायपुर से सटे अभनपुर इलाके के अभनपुर-भरेंगाभाटा चौक पर तेज रफ्तार ट्रक और यात्रियों से भरी बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार एक महिला की मौत हो गई है। जबकि करीब 30 यात्रियों को गंभीर चोटें आई है। इसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें मेकाहारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसा बुधवार दोपहर करीब दो बजे हुआ। यात्री बस अभनपुर से पाटन की ओर आ रही थी। इसी दौरान विपरित दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहनों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक से टक्कर के बाद बस सड़क किनारे पलट गई।

अभनपुर के भरेंगा-भांठा चौक के पास सड़क किनारे पलटी रही बस।

अभनपुर के भरेंगा-भांठा चौक के पास सड़क किनारे पलटी रही बस।

हादसे में नवापारा के तर्री गांव निवासी शांति बाई (65) की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय विधायक इंद्र कुमार साहू घायलों से मिलने अभनपुर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने मरीजों के परिजनों से बातचीत की। गंभीर रूप से घायल मरीजों को रायपुर के मेकाहारा रेफर किया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

तेज रफ्तार में थी बस और ट्रक

मिली जानकारी के मुताबिक, बस और ट्रक दोनों तेज रफ्तार में थी। भरेंगाभाटा चौक के करीब पहुंचते ही दोनों गाड़ियां अनियंत्रित हो गई। तभी ट्रक ने बस को साइड से टक्कर मारी। जिससे बस सड़क में जा पलटी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular