Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, कॉलर पकड़ फाड़ी वर्दी, घायल की...

RAIPUR : पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, कॉलर पकड़ फाड़ी वर्दी, घायल की मदद करने पहुंची थी पेट्रोलिंग टीम; कॉन्स्टेबल को दौड़ाकर मारा

RAIPUR: रायपुर में सड़क हादसे में घायल की मदद करने पहुंचे पुलिसकर्मियों को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा है। ऑन ड्यूटी पुलिसवालों से मारपीट की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। ये पूरा मामला नवापारा थाना क्षेत्र के सेमरा गांव का है।

बताया जा रहा है कि आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को नहीं पकड़ने का आरोप लगाकर हमला कर दिया। हमले में 2 पुलिस कॉन्स्टेबल घायल हुए हैं। आरोपियों ने कॉलर पकड़कर वर्दी भी फाड़ दी है।

इस पूरी घटना का CCTV वीडियो सामने आया है।

इस पूरी घटना का CCTV वीडियो सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नवापारा थाना में पोस्टेड हेड कॉन्स्टेबल रामरतन साहू ने FIR दर्ज कराई। शिकायत में बताया कि सोमवार की रात हाइवा से अज्ञात व्यक्ति को कुचलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद कॉन्स्टेबल नवीन निर्मलकर और हुलास साहू पेट्रोलिंग गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे।

घायल के माथे से निकल रहा था खून

इस दौरान सेमरा गांव में राधेश्याम साहू घायल पड़ा हुआ था। उसके माथे से खून बह रहा था। पुलिसवालों ने राधेश्याम को इलाज के लिए उसे पुलिस जीप में बैठाए तो वहां पर खड़े एनू साहू और गणपत साहू गुस्से में आ गए। अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

एक आरोपी ने पुलिसवाले का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया।

एक आरोपी ने पुलिसवाले का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया।

आरोपी बोले- पहले आरोपी पकड़ो, फिर इलाज करवाना

इस दौरान दोनों आरोपी एनू और गणपत ने घायल को पुलिस जीप से नीचे उतार दिया, फिर वे पुलिसवालों के साथ बहसबाजी करने लगे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को कहा कि पहले फरार आरोपी को पकड़ो, फिर उसका इलाज करवाना। इसके बाद उन्होंने धक्का-मुक्की और गाली गलौज शुरू कर दी।

कॉलर पकड़कर पीटा, आरोपी फरार

इस दौरान दोनों ने पुलिसकर्मियों के हाथ मुक्के से पिटाई कर दी। एक आरोपी ने पुलिस वाले का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। इस घटना में नवीन और हुलास के गाल, हाथ और उंगली पर चोटें लगी है। इसके अलावा पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फट गई है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular