Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर: राजिम कुंभ मेला : मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी कौशल्या देवी साय ने...

रायपुर: राजिम कुंभ मेला : मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी कौशल्या देवी साय ने की महानदी आरती

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने श्री रामलला की अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कर भारतीय  संस्कृति का मान पूरे विश्व में बढ़ाया है: श्रीमती कौशल्या देवी साय

रायपुर: राजिम कुंभ कल्प के 13वें दिन मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या देवी साय राजिम पहुंची। श्रीमती कौशल्या देवी ने सर्वप्रथम महानदी आरती में शामिल होकर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। वहां से मुख्य मंच पर साध्वी प्रज्ञा भारती के साथ संत समागम पर पहुंचकर संतो को नमन करते हुए सभी संतों से आशीर्वाद लिया।

 मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय
 मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय
 मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय

श्रीमती कौशल्या देवी साय ने कहा कि संत गंगा समान है। जिसके चरण में आने पर हमें प्रयाग राज जाने की जरूरत नही होती। यदि किसी भी अच्छे कार्य में देरी होती है तो बिल्कुल निराश होने की जरूरत नहीं है क्योकि कार्य पूर्ण तभी होगा जब प्रभु श्री राम की इच्छा होगी। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने श्री रामलला को अयोध्या में लाकर भारतीय संस्कृति का मान पूरे विश्व मे बढ़ाया है। यहीें वजह है कि रामोत्सव आधारित राजिम कुंभ को भव्यता प्रदान करने में धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल जी ने पूरी लगन से मेहनत की जिसका परिणाम हम सभी के सामने है। इतने सारे साधु-संतो के आशीर्वाद हमें प्राप्त हो रहे हैं और उनके अमृत वचनों का रसपान हम सभी कर पा रहें है यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular