Monday, July 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : दुकानदार को घसीट-घसीटकर पीटा, सिर भी फोड़ा, खाने-पीने के बिल...

रायपुर : दुकानदार को घसीट-घसीटकर पीटा, सिर भी फोड़ा, खाने-पीने के बिल पर मारपीट; 11 महीने बाद एक और आरोपी की गिरफ्तारी

RAIPUR: रायपुर में एक दुकानदार के साथ चाय नाश्ते के बिल को लेकर जानलेवा हमला करने वाले एक फरार आरोपी शिवम देवांगन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपियों ने वारदात बीते साल जुलाई महीने में की थी, जिसके बाद कई आरोपी फरार हो गए थे।

इनके ऊपर हाफ मर्डर का केस दर्ज था। वारदात के बाद पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें सभी आरोपी मारपीट करते दिख रहे थे। घसीट-घसीटकर पीटा और पटक-पटककर सिर फोड़ दिया था।

वारदात के बाद पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया था।

वारदात के बाद पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया था।

जानकारी के मुताबिक, सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के टीचर्स कॉलोनी में आदित्य राजपूत की आदि टी मीटिंग पॉइंट के नाम से चाय-नाश्ता कैफे है। 17 जुलाई 2023 की रात 8 बजे विकास नगर गुढियारी के रहने वाले विशू यादव, पवन यादव निशांत साहू और शिवम देवांगन समेत कुछ युवक उसकी दुकान पर पहुंचे।

उन्होंने वहां पर चाय-नाश्ता और सिगरेट लिया। जब उन्होंने दुकानदार आदित्य से पैसे के बारे में पूछा, तो उसने सब कुछ जोड़कर उन्हें रुपए बताए थे।

सड़क पर घसीटकर मारा था

इसके बाद इन लड़कों ने उससे ज्यादा पैसे मांगने का आरोप लगाकर गाली गलौज करना शुरू कर दिया। सभी युवक खुद को विकास नगर एरिया का गुंडा बताने लगे, फिर उन्होंने पैसे मांगने वाली बात को लेकर दुकानदार से मारपीट शुरू कर दी। इस पर भी उनका मन नहीं भरा, तो वे दुकानदार आदित्य को सड़क पर घसीटकर लाए, फिर जमीन पर पटक-पटक कर उसका सिर फोड़ दिया।

चाकू से भी किया था अटैक

दुकानदार को सड़क पर लाने के बाद उस पर लकड़ी और चाकू से हमला कर दिया था। इसके बाद जब आसपास लोगों की भीड़ बढ़ने लगी, तो आरोपी दुकानदार को बाइक पर बिठाकर ले जाने की कोशिश करने लगे थे।

इस दौरान उन्होंने दुकानदार को जमीन पर पटक-पटककर मारने लगे। घटना के बाद घायल दुकानदार का एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में बाकी अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular