Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : मेरे ऊपर गोली चलाया, फिर लॉकअप से लाइव VIDEO बनाया,...

RAIPUR : मेरे ऊपर गोली चलाया, फिर लॉकअप से लाइव VIDEO बनाया, युवक का आरोप- हल्की धारा में FIR हुई, थानेदार बोले- आरोप बेबुनियाद, हाफ मर्डर का चार्ज लगा है

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक युवक का आरोप है कि उस पर गोली चली है। उसके बाद गोली चलाने वाला आरोपी पुलिस की लॉकअप से सोशल मीडिया में लाइव आया है। इस मामले में थानेदार का साफतौर पर कहना है कि युवक का आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है। आरोपी पर हाफ मर्डर का चार्ज लगाया गया है। इसके अलावा गोली चलने की बात गलत है।

ये पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। संजय नगर के रहने वाले शेख नोमान ने सोमवार को FIR दर्ज करवाया कि वो बीती रात मदनी चौक संजय नगर घूमने गया था। इस दौरान साहिल उर्फ कोंदा और सामी नाम के युवक ने उसका बाल पकड़कर खींचा। फिर उसकी हाथ-मुक्के और बेल्ट से पिटाई कर दी। इसके अलावा उसे पत्थर से भी मारने की भी कोशिश की गई।

पीड़ित पर किसी नुकीली चीज़ से हमला हुआ है, दाहिने पैर में घुटने के नीचे चोंटे आई है।

पीड़ित पर किसी नुकीली चीज़ से हमला हुआ है, दाहिने पैर में घुटने के नीचे चोंटे आई है।

माफी की बात की, फिर हमला किया

इस मारपीट के कुछ देर बाद शेख नोमान को साहिल ने माफी मांगने के लिए अपने घर के पास बुलाया। जब वो वहां पहुंचा तो साहिल और सामी ने उस पर फिर से हमला कर दिया। इस दौरान सामी ने उस पर किसी नुकीली चीज से हमला किया। जिससे शेख खुमान लहूलुहान हो गया। उसके दाहिने पैर में घुटने के नीचे चोंटे आई है। आसपास मौजूद लोगों उसे अस्पताल लेकर गए।

शेख नोमान ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह थाने के सामने खड़ा है।

शेख नोमान ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह थाने के सामने खड़ा है।

पुलिस थाने के सामने खड़े होकर बोला-गोली चली है

इस मामले में पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद शेख नोमान ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह थाने के सामने खड़ा है, कह रहा है कि उस पर गोली चली है। लेकिन पुलिस ने हल्की धारा पर एफआईआर दर्ज किया है। साथ ही मामले का आरोपी साहिल पुलिस की लॉकअप से सोशल मीडिया में लाइव भी किया।

थानेदार बोले-आरोप बेबुनियाद, हाफ मर्डर लगाया गया है

इस मामले में टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने कहा है कि पीड़ित के साथ आरोपी की पुरानी रंजिश थी। इनके बीच आपस में मारपीट हुई है। युवक की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने फौरन गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर जानलेवा हमले का भी मामला दर्ज किया गया है। गोली चलने की बात बेबुनियाद है। जांच में ऐसा कोई फैक्ट नही मिला है।

शेख नोमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टेटस में लिखा है कि 'अनकंट्रोल्ड सोल्जर ऑफ़ द क्राइम वर्ल्ड'।

शेख नोमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टेटस में लिखा है कि ‘अनकंट्रोल्ड सोल्जर ऑफ़ द क्राइम वर्ल्ड’।

पीड़ित भी पुराना बदमाश

बताया जा रहा है कि इस मामले का पीड़ित शेख नोमान भी पुराना बदमाश है। चर्चा है कि उसके ऊपर भी मारपीट और गुंडागर्दी के आरोप है। शेख नोमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टेटस में लिखा है कि ‘अनकंट्रोल्ड सोल्जर ऑफ़ द क्राइम वर्ल्ड’।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular