Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर स्टेशन में मिला रायपुर का स्टूडेंट.....

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर स्टेशन में मिला रायपुर का स्टूडेंट.. नाराज होकर ट्रेन में बैठकर आया, बोला- छोटी-छोटी बात पर डांटते हैं पैरेंट्स

छत्तीसगढ़: रायपुर में घर से बिना बताए गायब 16 साल का लड़का बिलासपुर स्टेशन में मिला है। वह घर वालों से नाराज होकर ट्रेन में बैठकर आ गया था। रेलवे स्टेशन में GRP ने उसे पकड़ा और चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। लड़के ने पुलिस को बताया कि उनके पैरेंट्स छोटी-छोटी बातों पर आए दिन डांटते थे। उसे कुछ समझ नहीं आया, तब वह ट्रेन से बिलासपुर आ गया। बच्चे की मिलने की खबर के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है।

जानकारी के अनुसार रायपुर के गुढ़ियारी में शुकवारी बाजार में रहने वाला 16 वर्षीय धनंजय मोटघरे नवमीं कक्षा का छात्र है। वह मंगलवार को अपने घर से बिना बताए निकल गया था। इधर, घर नहीं पहुंचने पर परेशान परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। घबराए परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आसपास के थानों के साथ ही GRP को भी बच्चे के गायब होने की सूचना दी थी।

बिलासपुर स्टेशन में देर शाम मिला लड़का
इधर, परिजन के साथ ही पुलिस भी उसकी तलाश में जुटी थी। तभी मंगलवार को देर शाम रेलवे स्टेशन में चाइल्ड की टीम ने बालक को घूमते हुए देखा। उसे पकड़कर पूछताछ की गई। उसकी पहचान धनंजय के रूप में की गई। इसके बाद रायपुर पुलिस को बच्चे के मिलने की जानकारी दी गई।

लड़का बोला- हर बात पर डांटते हैं पैरेंट्स, इसलिए भागा
GRP की टीम ने बच्चे से पूछताछ की, तब उसने बताया कि, उसके पैरेंट्स छोटी-छोटी बात पर डांटते हैं। इसकी वजह से वह नाराज होकर लोकल ट्रेन से दुर्ग स्टेशन गया। वहां कुछ समय बिताने के बाद कुछ समझ नहीं आया, तब बिलासपुर आ गया। पुलिस की सूचना के बाद परिजन उसे लेने के लिए बिलासपुर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular