Monday, July 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : श्री शंकरा अस्पताल में जमकर हुआ बवाल, परिजनों का आरोप-...

रायपुर : श्री शंकरा अस्पताल में जमकर हुआ बवाल, परिजनों का आरोप- ऑपरेशन के दौरान हो गई मरीज की मौत, परन्तु हम लोगों को सूचना तक नहीं दी गई; FIR दर्ज

RAIPUR: राजधानी रायपुर के श्री शंकरा अस्पताल में ओडिसा के एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में मृतक के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन में उन्हें मौत की सूचना तक नहीं दी। इसके अलावा जब उन्होंने मृतक को देखने की बात की तो उनके साथ जमकर मारपीट की गई। इस मामले में राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि ओडिसा के रहने वाले गेंदलाल सोनी की श्री शंकरा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने ये आरोप लगाया है कि अस्पताल प्रबंधन ने मरीज़ के परिजनों को मौत की सूचना नहीं दी और जब परिजनों ने अस्पताल में अपने मरे हुए मरीज़ को देखने के बात कही तो परिजनों के साथ अस्पताल प्रबंधन ने खुद बहसबाजी करते हुए मरीज के परिजनों के साथ मारपीट की है।

इस मामले में एक अन्य आरोप है कि परिजनों को सरकारी सहायता से मुफ्त इलाज की बात बोलकर दलाल अस्पताल लेकर आया था। फिलहाल परिजनों ने राजेंद्र नगर पुलिस में इसकी शिकायत की है। इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कर लिया है। राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। दोषियों पर कार्यवाई की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular