Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : बालकनी में साड़ी बांधकर फ्लैट में घुसे चोर, आलमारी तोड़कर...

RAIPUR : बालकनी में साड़ी बांधकर फ्लैट में घुसे चोर, आलमारी तोड़कर चुराए गहने, कार से पहुंचे थे आरोपी, उज्जैन गया था परिवार; 2 अरेस्ट

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक फ्लैट की बालकनी में चोर साड़ी के सहारे अंदर घुसे फिर आलमारी से गहनों की चोरी कर ली। इस वारदात को अंजाम देने चोर कार से पहुंचे थे। फ्लैट में रहने वाला परिवार उज्जैन गया हुआ था। इस मामले में पुलिस ने दोनों चोरों को अरेस्ट कर लिया है।

दामिनी साहू ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करवाई कि वह संतोषी चौक के पास रहती है। 23 मार्च को वह अपने परिवार के साथ उज्जैन चली गई थी। 28 मार्च को वह वापस लौटी। तो उसने देखा की बालकनी की रेलिंग में साड़ी बंधी हुई थी। इसके अलावा रूम के स्लाइडर वाली खिड़की खुली हुई थी।

इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

कमरे का सामान बिखरा दिखा

जब उन्होंने कमरे को देखा तो अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। इसके अलावा लॉकर में रखे गहने-जेवरात गायब थे। चोर ने फर्स्ट फ्लोर स्थित फ्लैट में साड़ी के सहारे अंदर घुसकर चोरी कर ली थी। इस घटना को लेकर महिला ने सिविल लाइन थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

कार में पहुंचे थे चोर, 2 अरेस्ट

पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल और पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने मोहम्मद यूसुफ और मोहम्मद उस्बा को गिरफ्तार किया। इनमें से युसूफ मूल रूप से रायबरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। इसका गिरफ्तार एक अन्य साथी बैजनाथ पारा में रहता है।

दोनों के पास से पुलिस ने एक कार और एक्टिवा भी बरामद की है जिससे ये चोरी करने पहुंचे थे। जिसकी कीमत करीब साढ़े 4 लाख रुपए हैं। इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular