Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : अर्धनग्न हालत में ज्वेलरी दुकान में घुसे चोर, नकदी सहित 10...

रायपुर : अर्धनग्न हालत में ज्वेलरी दुकान में घुसे चोर, नकदी सहित 10 लाख के सोने-चांदी के जेवर पर किया हाथ साफ, पुलिस को चड्डी-बनियान गिरोह पर शक

रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र की ज्वेलरी दुकान में चोरों ने धावा बोलकर 20 हजार रुपये नकद सहित 10 लाख सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसमें तीन चोर अर्ध नग्न हालत में और एक पेंट, शर्ट पहने हुए दिख रहा है। आशंका जताई गई है कि चोर चड्डी-बनियान गिरोह के हो सकते हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कमल विहार गेट-1 स्थित प्रभुचंदा ज्वेलर्स के संचालक कमल बघेल की दुकान में चोरी हुई है। कमल ने पुलिस को बताया है कि वह किराए की दुकान लेकर ज्वेलरी शाप संचालित कर रहा है। बुधवार को वह दुकान बंद करके गया। दूसरे दिन तड़के छह बजे उसे उसके मकान मालिक ने दुकान के शटर का ताला टूटे होने के साथ शटर ऊपर उठे होने की जानकारी दी। दुकान के कैश काउंटर, डिसप्ले और बाक्स में रखे जेवर के साथ नकदी गायब मिली।

पत्थर और सब्बल के साथ आए थे चोर

चोरों ने दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे चोरी कर अपने साथ ले गए। आसपास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस को जो फुटेज मिले हैं, उसमें एक चोर के हाथ में सब्बल दिख रहा है। इसके साथ ही एक अन्य चोर के हाथ में चाकूनुमा हथियार और दो अन्य चोरों के हाथ में पत्थर रखा है।

आधी रात के बाद वारदात

चोरों ने दुकान में चोरी की घटना तीन से साढ़े तीन बजे के आसपास की है। कमल के अनुसार जहां उसकी ज्वेलरी शाप है, वहां देर रात लोगों की आवाजाही होती रहती है। दुकान मेन रोड पर है। इसे देखते हुए कमल ने चोरी की घटना रात दो बजे के बाद होने की आशंका व्यक्त की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular