Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : महिला पर चाकू से अटैक, पुरानी रंजिश को लेकर युवक...

RAIPUR : महिला पर चाकू से अटैक, पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने की गाली-गलौज मारपीट, पेट में आई चोंटे, आरोपी फरार

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक युवक ने महिला पर चाकू से अटैक कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया। इस हमले में महिला के पेट में चोंटे आई हैं। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि महिला की हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में सरस्वती नगर पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

ये पूरा मामला शनिवार देर रात का है। पीड़ित दामिनी मानिकपुरी ने पुलिस को बताया कि वह शहनाई पैलेस के करीब नया तालाब के पास रहती है। रात 10 बजे के करीब अपने घर के सामने बैठी हुई थी। वो और उसका पड़ोसी अजय ध्रुव दोनों बातचीत कर रही थे। तभी मोहल्ले का रहने वाला महेंद्र धीवर वहां पर पहुंचा।

घायल को आसपास मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल को आसपास मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

पुरानी रंजिश को लेकर वार

महेंद्र ने दामिनी के साथ पुरानी रंजिश को लेकर बहसबाजी करनी शुरू कर दी। बात बढ़ गई तो वह गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। जब दामिनी ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने अपने पास चाकू जैसी नुकीली चीज से पेट में वार कर दिया। जिससे दामिनी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुरानी रंजिश को लेकर ये हमला किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुरानी रंजिश को लेकर ये हमला किया है।

FIR दर्ज, आरोपी फरार

इस हमले के बाद आसपास मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि वह खतरे से बाहर है। इस मामले को लेकर सरस्वती नगर थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular