Sunday, June 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : 8वीं मंजिल से महिला ने लगाई छलांग, गुस्से में दौड़कर...

रायपुर : 8वीं मंजिल से महिला ने लगाई छलांग, गुस्से में दौड़कर निर्माणाधीन बिल्डिंग पर चढ़ी, सिर फटने से मौके पर मौत

RAIPUR: रायपुर में एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला दौड़ते हुए तेजी से निर्माणाधीन बिल्डिंग के ऊपर चढ़ी, फिर वह वहां से कूद गई। सिर फटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाखुर्द का है।

टिकरापारा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम शबनम परवीन है। उसकी उम्र 41 साल थी। महिला का घर घटनास्थल के पास है। RDA कॉलोनी ब्लॉक-H बोरिया खुर्द में बिल्डिंग निर्माणधीन है। आसपास लोग भी मौजूद थे, तभी दोपहर 12 बजे के करीब शबनम घर से तेजी से दौड़ते हुए बिल्डिंग की तरफ आई।

रायपुर में एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

रायपुर में एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

लोगों के सामने महिला ने लगाई छलांग

बताया जा रहा है कि इस दौरान बिल्डिंग के आसपास के कुछ लोग सड़क पर मौजूद थे। उन्होंने महिला को दौड़कर बिल्डिंग के ऊपर चढ़ते देखा। फिर कुछ ही मिनटों में महिला बिल्डिंग के आठवें माले पर पहुंच गई। वहां से छलांग लगा दी। जमीन पर नीचे गिरते ही उसका सिर बुरी तरह फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रायपुर में एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

रायपुर में एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

परिवार के साथ रहती थी महिला

आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। इसके बाद पुलिस को शक है कि महिला ने घरेलू विवाद के बाद जान दे दी है। हालांकि पुलिस महिला के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। इसके बाद ही आत्महत्या की असल वजह सामने आ पाएगी।

रायपुर में सुसाइड के बाद बिल्डिंग के नीचे लगी भीड़।

रायपुर में सुसाइड के बाद बिल्डिंग के नीचे लगी भीड़।

आसपास समेत परिवार वालों से हो रही पूछताछ

इस मामले को लेकर टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि शुरुआती जांच पड़ताल में घटना आत्महत्या की है। आसपास समेत परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद आत्महत्या की वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular