Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर का रिद्धी सोनी मर्डर केस: पति ने गला दबाकर मारा और...

रायपुर का रिद्धी सोनी मर्डर केस: पति ने गला दबाकर मारा और फांसी लगाने की कहानी सुनाई, खुद फंसा, अब जेठानी, भतीजा भी गिरफ्तार….

रायपुर// रायपुर में हुए रिद्धी सोनी मर्डर केस में अब पुलिस ने महिला के पति को पकड़ा है। इस केस में रिद्धी की जेठानी और उसका भतीजा भी गिरफ्तार किए गए हैं। इन्हीं पर युवती का गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। दरअसल पहले रिद्धी सोनी के सुसाइड करने की कहानी सामने आई थी, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि 30 साल की रिद्धी की गला दबाकर हत्या की गई थी।

साक्ष्य छिपाने की नियत से युवती के पति और रिश्तेदारों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर, बाथरूम में फांसी का फंदा तैयार कर उसका विडियो बनाकर पुलिस को गुमराह किया था। घटना के संबंध में मृतिका के पति सहित उसके अन्य परिजनों से पूछताछ करते हुए घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों को भी पुलिस ने जांचा। मृतिका का पति तरुण सोनी से पूछताछ करने पर बार-बार अपना बयान बदल रहा था। मगर अब उसने अपनी पत्नी रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया है।

पूछताछ में आरोपी तरूण सोनी ने बताया कि उसका आये दिन अपनी पत्नि रिद्धी सोनी के साथ विवाद होता था, इसी वजह से आवेश में आकर अपनी पत्नि रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या की। अपनी भाभी रुकमणी सोनी और भतीजे पीयूष सोनी की मदद से सबूत मिटाए और फंदा बनाकर उसपर लाश को लटका दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular